बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने बहन और उसके प्रेमी को मारी गोली, दोनों की हालत नाजुक

love Affair In Bettiah: बेतिया में प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने बहन और उसके प्रेमी को गोली मार दी है. लड़की को सीने में और लड़के को गर्दन पर गोली लगी है. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चटपटिया थाना पुलिस पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. पढ़ें पूरी खबर

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 10:48 PM IST

बेतिया में प्रेम प्रसंग
बेतिया में प्रेम प्रसंग

बेतिया: बिहार के बेतिया से बड़ी खबर आ रही है. जहां बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज भाई ने बहन और उसकेप्रेमी पति को गोली मार दी. घायल स्थिति में दोनों का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज बेतिया में चल रहा है. जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना बेतिया के चनपटिया थाना के सिरसिया ओपी के एक गांव की है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चटपटिया थाना पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

बेतिया में भाई ने बहन और प्रेमी को मारी गोली: घटना के संबध बताया जाता है कि गांव की रहने युवती दो माह पहले ही प्रेम विवाह किया है. बहन के प्रेम विवाह से भाई नाराज था. मंगलवार के भाई ने अपनी बहन के साथ ही अपने बहनोई को गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की. तीनों घटना के वक्त एक ही बाइक से सवार होकर बाजार से घर लौट रहे थे. घटना को अंजाम देने के बाद भाई मौके से फरार है.

वारदात से अंजाम देकर भाई फरार: परिजनों ने बताया कि बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज चल रहा भाई आधार कार्ड बनवाने को लेकर अपनी बहन और बहनोई को साथ लेकर गया और फिर गोली मार दी. लड़की को सीने में और लड़के को गर्दन पर गोली लगी है वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चटपटिया थाना पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. जहां दोनों की स्थिति नाजुक बनी हुई है.

"बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाई ने घटना को अंजाम देने के बाद फरार है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. लड़की का भाई घर छोड़कर फरार है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी."- मनीष कुमार, चनपटिया थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें

बेतिया में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, ऑफिस से घर लौटने के दौरान बदमाशों मे मारी गोली

पूर्वी चंपारण में बेखौफ अपराधियों ने सरपंच को मारी गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details