बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bettiah Crime: छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, दो जख्मी, दो महिला सहित तीन गिरफ्तार

बिहार के बेतिया में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. जिसका इलाज किया गया. पुलिस टीम हथियार होने की सूचना पर दुकान में छापेमारी करने गई थी. इसी दौरान हमला कर दिया गया. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Jun 24, 2023, 6:17 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतियाः बिहार के बेतिया में पुलिस टीम पर हमला का मामला (Attack on police team in bettiah) सामने आया है. इस हमले में दो सिपाही घायल गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के लोहियरिया चौक की बताई जा रही है. इस घटना के बाद पुलिस ने तीन महिला व एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक चनपटिया चौबे टोला का राहुल पटेल बताया गया है.

यह भी पढ़ेंःPatna News: अब पुलिस टीम पर हमला करने वालों की खैर नहीं, डाले जाएंगे मिर्ची स्प्रे

पान दुकान में छापेमारी करने गई थीः पुलिस को सूचना मिली थी कि लोहियरिया के एक पान दुकान में कुछ लोग बैठे हैं. जिसमें एक के पास पिस्तौल है. इसी सूचना पर शुक्रवार की रात करीब 9:30 बजे पुलिस दुकान में छापेमारी करने गई. पिस्तौल के साथ राहुल पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ कर रही थी कि इतने में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. लाठी-डंडे से लैस महिला-पुरुष पुलिस पर टूट पड़े. घटना में सिपाही मृत्युंजय कुमार का सिर फट गया. सिपाही धनंजय राय को हल्की चोट लगी.

हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाईः ग्रामीणों के हमले के बाद पुलिस किसी तरह जान बचाते हुए राहुल को लेकर थाना पहुंची. रात करीब ढाई बजे सदर एसडीपीओ माहताब आलम के नेतृत्व में चनपटिया, कुमारबाग, गोपालपुर, एससी-एसटी थाने की पुलिस लोहिरिया चौक पर पहुंची और वीडियो फुटेज के आधार पर हमला में शामिल तीन महिला व युवक को गिरफ्तार कर ली, जिसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.
"हथियार होने की सूचना पर पुलिस चौक पर गई थी. ग्रामीणों ने पुलिस से झड़प कर लिया. मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. एक कट्टा बरामद किया गया है. मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. इस मामले में तीन महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."-मनीष कुमार, थानाध्यक्ष, चनपटिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details