बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: भितहा BDO की विदाई पर समारोह का आयोजन, नम आखों से दी विदाई

बेतिया वाल्मीकिनगर में शनिवार को निवर्तमान प्रखंड विकास अधिकारी दिनेश कुमार सिंह के विदाई समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बीडीओ को नम आंखों से विदाई दी.

By

Published : Aug 8, 2020, 8:37 PM IST

Farewell ceremony of BDO
बीडीओ के विदाई पर हुआ समारोह

बेतिया(वाल्मीकिनगर): जिले के भितहा प्रखंड मुख्यालय में मुखिया संघ ने निवर्तमान प्रखंड विकास अधिकारी दिनेश कुमार सिंह के विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इसमें मुखिया गण ने अंग वस्त्र और अन्य उपहार देकर बीडीओ की भावभीनी विदाई दी. उपस्थित लोगों ने बीडीओ के भविष्य के लिए उन्हें बधाई देते हुए उनकी सराहना की.

शालीनता के लिए याद आएंगे बीडीओ
विदाई समारोह को संबोधित करते हुए विससुत्री अध्यक्ष विभव राय ने कहा कि इनकी ओर से बड़े ही सूझबूझ और शालीनता से हर कामों का निपटारा किया जाता रहा है. उन्होंने कहा कि बीडीओ काफी सुलझे हुए व्यक्तित्व के हैं. ये किसी भी काम को बड़े सरलता पूर्वक तरीके से निपटारा करते हैं. कार्यालय में आने वाले सभी लोगों से बड़े ही प्यार से मिलते थे. इसके लिए ये हमेशा याद आएंगे.

कठिन परिश्रम से प्रखंड हुआ था ओडीएफ
विदाई समारोह में उपस्थित जनप्रतिनिधि और गणमान्य लोगों में कहा कि बीडीओ के कठिन परिश्रम की देन है कि पिपरासी प्रखंड के बाद भितहा प्रखंड जिले में दूसरा सबसे पहले ओडीएफ प्रखंड घोषित हुआ है. वहीं, बीडीओ की पहल पर ही मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना भी धरातल पर दिख रही है. इसके साथ ही हर जरूरतमंद को पीएम आवास योजना का लाभ मिला है.

नए बीडीओ ने लिया प्रभार
भितहा में नव पदस्थापित प्रखंड विकास अधिकारी पन्नालाल ने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि गरीब दलित शोषित आम जनमानस की कोई भी समस्या न हो. उन्होंने कहा कि अगर किसी को कोई परेशानी होती भी है तो उसकी सुनवाई तुरंत की जाएगी. साथ ही साथ सरकार की ओर से जो भी गाइडलाइन प्राप्त होंगे उसे धरातल पर उतारना हमारी पहली प्राथमिकता होगी. इसके साथ ही जो भी सेवाएं नियमा कुल होगी उसे धरातल पर उतारा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details