बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बहगा में पुलिस और ग्रमीण में झड़प, एक SI घायल

बगहा में शराब विक्रेताओं के यहां छापेमारी करने पहुंची पुलिस को शराब कारोबारियों का विरोध झेलना पड़ा. हालात ऐसे हो गए कि शराब माफियाओं ने पत्थरबाजी कर दी, जिसमें एक जमादार और एसआई जख्मी हो गए.

By

Published : Dec 27, 2020, 8:08 PM IST

bagha
bagha

बेतिया: बगहा में शराब बेचने की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस बल पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया, जिसमें एक एसआई के जख्मी होने की सूचना है. घटना सेमरा थाना क्षेत्र के विजय नगर की है.

नए साल के आगमन पूर्व शराब माफिया काफी सक्रिय हो गए हैं. इसी क्रम में सूचना के आधार पर शराब विक्रेताओं के यहां छापेमारी करने पहुंची पुलिस को शराब कारोबारियों का विरोध झेलना पड़ा. हालात ऐसे हो गए कि शराब माफियाओं ने पत्थरबाजी कर दी, जिसमें एक जमादार और एसआई जख्मी हो गए.

महिलाओं ने की पुलिस पर पत्थरबाजी
सेमरा थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर शराब बेचने की सूचना पर पुलिस ने एक शराब बेच रहे तस्कर को 23 लीटर देशी शराब के साथ पकड़ लिया और उसे थाने ले जाने लगी. इसी क्रम में पास-पड़ोस के महिलाओ ने देखा कि सादा-लिवास पहने हुए कुछ लोग जगदीश महतो को पकड़कर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं, तो महिलाओ ने विरोध कर जगदीश महतो को छुड़ा लिया, जब दुबारा पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश करने लगी तो महिलाओं ने पुलिस पर पत्थरबाजी कर दिया.

पुलिस छावनी में तब्दील हुआ गांव
घटना की सूचान पर एसपी किरण कुमार जाधव ने चिउटहा, सेमरा और लौकरिया थाना सहित पुलिस लाईन से पुलिस फोर्स को घटना स्थल पर भेजा, अब पुलिस बल घटना स्थल पर कैम्प कर रही है. वहीं, घायल एसआई बबन राय का अनुमंडल अस्पताल में उपचार के बाद थाना भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details