बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया पहुंचे नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, पार्क का किया शिलान्यास

नगर परिषद ऐतिहासिक सागर पोखरा के सौंदर्यीकरण और पोखरा के किनारे पार्क बनाने जा रहा है. जिसका नाम बीजेपी के पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर मदन जयसवाल स्मृति पार्क रखा गया है. जिसका लगातार विरोध हो रहा है.

By

Published : Feb 20, 2020, 9:23 PM IST

नगर विकास मंत्री ने किया पार्क का शिलान्यास
नगर विकास मंत्री ने किया पार्क का शिलान्यास

बेतिया: जिले के सागर पोखरा में करोड़ों की लागत से बनने वाले पार्क का नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने शिलान्यास किया. इसके साथ ही मंत्री ने विभिन्न योजनाओं के अलावा करोड़ों की लागत से सागर पोखरा के सौंदर्यीकरण का भी शिलान्यास किया. कार्यक्रम में मंत्री सुरेश कुमार शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल और बेतिया नगर सभापति गरिमा देवी सिकारिया भी मौजूद रही.

पार्क का किया गयाशिलान्यास
शिलान्यास के पहले पार्क के नाम को लेकर विरोध प्रदर्शन हुआ था. पार्क को पूर्व सांसद डॉ. मदन जायसवाल के नाम पर रखने का विरोध करते हुए ब्राह्मण भूमिहार एकता मंच और सर्वदलीय संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था. हालांकि मंत्री के पहुंचने से पहले पुलिस प्रशासन ने विरोध कर रहे एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया. जिसका नाम संजय मिश्रा बताया जा रहा है. जो ब्राह्मण भूमिहार एकता मंच के संयोजक हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पार्क के नाम को लेकर विरोध
बता दें कि नगर परिषद ऐतिहासिक सागर पोखरा के सौंदर्यीकरण और पोखरा के किनारे पार्क बनाने जा रहा है. जिसका नाम बीजेपी के पूर्व सांसद स्वर्गीय डॉक्टर मदन जयसवाल स्मृति पार्क रखा गया है. जिसका लगातार विरोध हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details