बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चनपटिया में सड़क जाम करने के मामले में 23 नामजद और 50 अज्ञात पर FIR

बेतिया में सड़क हादसे में एक शख्स की मौत के बाद सड़क जाम करने के मामले में पुलिस ने 23 नामजद और 50 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है.

By

Published : Apr 1, 2021, 4:39 PM IST

23 लोगों पर मामला दर्ज
23 लोगों पर मामला दर्ज

बेतिया (चनपटिया):बुधवार को कुमारबाग चौक पर शव के साथ सड़क जामकर यातायात प्रभावित करने के आरोप में 23 नामजद सहित 50 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. चनपटिया सोओ के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कांग्रेस नेता अभिषेक रंजन, मुन्ना साह, अरविंद राय, चंद्रकिशोर सिंह, जयनारायण सिंह, शिवम पाण्डेय, सत्येंद्र सिंह, अमित उर्फ अमन सिंह, सुजीत सिंह, गुड्डु साह, प्रवीण साह, राजेश सिंह समेत कुल 23 लोगों को नामजद बनाया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में इस बात का जिक्र है कि सड़क जाम का नेतृत्व कर रहे इन सभी लोगों ने साजिश के तहत भीड़ को आक्रोशित किया. और मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा. थानाध्यक्ष राणा प्रसाद ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. करीब सौ से डेढ़ सौ लोग जाम में शामिल थे. सभी की वीडियोग्राफी की गई है.

ये भी पढ़ें- जख्मी युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा और आगजनी, डिप्टी CM को एस्कॉर्ट कर लौट रही गाड़ी से हुआ था हादसा

बता दें कि बगहा के मलपुरवा टेंगरहिया पुल के समीप बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के काफिले को छोड़कर वापस लौट रही पुलिस की जीप से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घंटों सड़क जामकर प्रदर्शन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details