बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: व्यवसायी पुत्र समेत दो को चाकू मारकर किया घायल, बदमाशों ने 50 हजार रुपये लूटे

बेतिया में अपाधियों ने मछली व्यवसाई आदित्य राज और उसके दोस्त मनु शर्मा को चाकू मारकर घायल कर दिया. साथ ही लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया. फिलहाल पुलिस इश पूरे मामले की जांच कर रही है.

stabbing in bettiah
stabbing in bettiah

By

Published : Mar 15, 2021, 9:21 PM IST

बेतिया: नगर थाना के राजड्योढ़ी शिव मंदिर के समीप बदमाशों ने मछली व्यवसाई आदित्य राज और उसके दोस्त मनु शर्मा को चाकू मारकर घायल कर दिया. साथ ही अपराधी उनके पास रखे 50 हजार रुपये छीन कर फरार हो गए. दोनों घायल नगर से सटे पश्चिमी करगहिया के रहने वाले हैं.

घायल के परिजन ने बताया कि उनकी बाजार समिति में मछली का होल सेल व्यवसाय है. बैंक बंद रहने के कारण उन्होंने अपने पुत्र आदित्य राज को 50 हजार रुपया एटीएम के माध्यम से खाता में डालने के लिए दिया था. आदित्य पैसा लेकर एटीएम में जा रहा था. इसी दौरान अमन कुमार ने दोनों को रोक लिया. बाइक रुकते ही अमन ने चाकू से वार शुरु कर दिया. आदित्य को सिर और पीठ में चाकू मार दिया. आदित्य को उसके दोस्त मनु शर्मा ने बचाने का प्रयास किया तो उसे भी पेट में चाकू मार दिया. आस-पास मौजूद लोगों ने दोनों को गम्भीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी के बयान से सदन में हंगामा, सत्ता पक्ष ने कहा- ऐसी शर्त पर नहीं चलने देंगे सदन

इस मामले को लेकर नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि प्रथम दृष्टया आपसी विवाद में यह घटना घटी है. जमादार पारस कुमार को घायलों का बयान दर्ज करने के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है. फर्दब्यान के आधार पर दोषी आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details