बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुना पीएम के 'मन की बात'

पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर सुना. इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा गया. बीजेपी कार्यकर्ता हर बूथ पर टीवी और रेडियो के जरिए मन की बात सुनते नजर आये.

By

Published : May 31, 2020, 5:08 PM IST

Updated : Jun 2, 2020, 6:42 PM IST

betiaah
बीजेपी उपाध्यक्ष रेणु देवी

बेतिया: कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज 'मन की बात' की. लॉकडाउन में यह तीसरी बार है जब पीएम मोदी मन की बात की. पीएम मोदी के मन की बात को पश्चिम चंपारण में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर सुना. वहीं, बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मंत्री रेणु देवी ने कार्यकर्ताओं के साथ पीएम की मन की बात सुनी.

जिला मुख्यालय स्थित वार्ड नंबर 33 के बूथ संख्या 72 पर पूर्व मंत्री रेणु देवी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ रेडियों पर पीएम मोदी की 'मन की बात' सुनी. इस बीच सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया. बीजेपी उपाध्यक्ष रेणु देवी ने कहा कि इस वक्त पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना से जूझ रहा है. ऐसे में सभी को मिलकर इस कोरोना वायरस के संक्रमण से लड़ना है और एक नया भारत का निर्माण करना है. वहीं, स्वदेशी वस्तुओं को बढ़ावा देना है.

पेश है रिपोर्ट

हर बूथ पर मौजूद रहे बीजेपी कार्यकर्ता

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने मन की बात के दौरान कई बातें कही. जिसमें उन्होंने कहा कि दुनिया के मुकाबले भारत में कोरोना वायरस कम फैला है. अब हमें आगे और सावधानी बरतनी होगी. इसके लिए दो गज की दूरी का नियम हो, मुंह पर मास्क लगाने की बात हो, या घर में रहना हो, हमें सभी बातों का पालन करना है. पीएम की बातों को जिले के हर बूथ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुनी.

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी
Last Updated : Jun 2, 2020, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details