बिहार

bihar

बेतिया: BJP कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन, बबीता फोगाट और सतीश चंद्र दुबे ने दिया जीत का मूलमंत्र

By

Published : Oct 24, 2020, 9:15 PM IST

जिले में बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर के बूथ स्तरीय बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. इस दौरान मुख्य अतिथि राष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट और बिहार राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे शामिल हुए.

बेतिया
बेतिया

पश्चिम चंपारण(बेतिया):बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पर्टी अपने-अपने क्षेत्रों में प्रचार प्रसार जोर कर दिया है. वहीं जिले में बीजेपी ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस दौरान राज्यसभा सांसद सतीश दुबे के साथ राष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट ने कार्यकर्ताओं को जीत का मूलमंत्र दिया.

बता दें कि नरकटियागंज नगर के एक निजी होटल में विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया. कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी रश्मि वर्मा को जीत दिलाने का एक साथ संकल्प लिया. वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय रेसलर बबीता फोगाट और बिहार राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र दुबे शामिल हुए.

देखें पूरी रिपोर्ट

कार्यकर्ता हैं पार्टी के रीढ़
मुख्य अतिथियों ने कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीढ़ बताते हुए आह्वान किया कि अभी से एक-जुट हो जाएं, ताकि बीजेपी पार्टी इस विधानसभा से जीत हासिल कर सके और मोदी जी का हाथ मजबूत हो. वहीं, बीजेपी प्रत्याशी सह पूर्व बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने कहा घर-घर भगवा जाएगा और पुनः राम राज्य आएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details