बिहार

bihar

RJD को माले ने किया हाईजैक, विपक्ष पर आ रही है मुझे तरस: जेपी नड्डा

By

Published : Oct 21, 2020, 7:15 PM IST

बेतिया के रमना मैदान में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने मंच से सरकार की उपलब्धियों को गिनाया तो वहीं विपक्षियों पर निशाना साधा.

bettiah
बीजेपी जनसभा

पश्चिमी चंपारण(बेतिया):बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रमना मैदान में जनसभा को संबोधित किया. मंच से जेपी नड्डा ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अपनी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा कि अबकी बार जाति के नाम पर वोट ना करें, बल्कि विकास के नाम पर वोट करें. उन्होंने कहा कि एनडीए के लोग का के आधार पर वोट मांग रहे हैं. केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में नीतीश कुमार के नाम पर जनता से वोट मांग रहे हैं.

गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां
बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिजली, पानी, उज्ज्वला योजना, आयुष्मान भारत, शौचालय, जन धन योजना, किसान क्रेडिट कार्ड समेत तमाम तरह की योजनाएं हमने धरातल पर उतारे हैं. लगभग 6 सालों में 2014 से लेकर 2020 तक केंद्र सरकार ने एक लाख 25 हजार करोड़ की राशि बिहार को विकास के लिए दिया है. जिसमें तमाम तरह के इंफ्रास्ट्रक्चर बनकर तैयार हो रहे हैं. एक नया बिहार बन रहा है. आधुनिक बिहार बन रहा है. यह बिहार लालू के बिहार से आगे निकल चुका है. उन्होंने कहा कि विकास की गति को बढ़ाने के लिए आम जनता जात-पात से ऊपर उठकर एनडीए को वोट करें.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

विपक्षियों पर कसा तंज
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि मुझे विपक्ष पर तरस आ रही है. आरजेडी को माले ने हाईजैक कर लिया है. माले खुद 19 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं तो वही 10 सीट अपने सहयोगियों को दे डाली है और आरजेडी के अंदर उसकी 12 सीटें बदल डाली है. ऐसी सूरत में आरजेडी को माले ने हाईजैक कर लिया है. यह विध्वंसकारी ताकतें आगे बढ़ रही हैं. कांग्रेस इन लोगों का साथ दे रही है. इन ताकतों को रोकना के लिए एनडीए को जिताना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details