बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नरकटियागंज सभापति प्रत्याशी हत्याकांड: बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा करेंगी उग्र प्रदर्शन

नरकटियागंज में सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की हत्या मामले में बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा (BJP MLA Rashmi Verma) ने प्रदर्शन करने की बात कही है. उन्होंने पुलिस प्रशासन को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया है.

By

Published : Dec 6, 2022, 10:31 AM IST

विधायक रश्मि वर्मा
विधायक रश्मि वर्मा

बेतिया: बिहार के बेतिया में प्रॉपर्टी डीलर सहसभापति प्रत्याशी राजेश की हत्या का विरोध जारी (Protest Against Murder of Rajesh In Betiaah) है. नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि 72 घंटो के अंदर पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ती है तो वह उग्र आंदोलन करेंगी. उन्होंने इस

इसे भी पढ़ेंःशकील मियां गिरफ्तार : सिरफिरे ने महिला के हाथ, पैर, स्तन काटकर की थी हत्या

विधायक ने की सीबीआई जांच की मांग: दरअसल नरकटियागंज में बीते दिनों सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की हत्या कर दी गई. मामले की जांच पड़ताल जारी होने के बावजूद भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि हमारे आवास से महज दो सौ कदमों की दूरी पर अज्ञात अपराधियोंं ने प्रॉपर्टी डीलर सह सभापति प्रत्याशी राजेश श्रीवास्तव की निर्मम हत्या कर दी गई और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

72 घंटों के अंदर गिरफ्तारी होनी चाहिए: स्थानीय विधायक रश्मि वर्मा ने कहा कि इस हत्या मामले में स्थानीय प्रशासन की भूमिका संदिग्ध दिखती है. इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी जाए, ताकि अपराधियों की शिनाख्त जल्द से जल्द हो सके. विधायक ने यह भी कहा कि अगले 72 घंटों के अंदर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब वह उग्र आंदोलन करेंगी और सदन तक इस मामले को उठाएंगी.

"राजेश मिश्रा के हत्या मामले में स्थानीय प्रशासन की भूमिका संदिग्ध दिखती है. इसलिए इस मामले की जांच सीबीआई को दे दी जाए. ताकि अपराधियों की शिनाख्त जल्द से जल्द हो सके". - रश्मि वर्मा, विधायक, नरकटियागंज

ये भी पढ़ें-बेगूसराय में 6 साल के बच्चे की बेरहमी से हत्या, आंखें फोड़ी.. जीभ काटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details