बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खबर का असर: राधा मोहन सिंह के निर्देशन में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया रक्तदान

ईटीवी भारत की खबर पर संज्ञान लेते हुए खून की कमी से जूझ रहे रेडक्रॉस के लिए दो दिवसीय रक्तदान शिविर का शुभारंभ स्थानीय भाजपा सांसद ने किया. इस दौरान अल्पसंख्यक कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.

By

Published : May 29, 2021, 11:01 PM IST

मोतिहारी
राधा मोहन सिंह के निर्देशन में रक्तदान

पूर्वी चम्पारण(मोतिहारी):कोरोना संकट और लॉकडाउन(Corona pandemic and lockdown)के कारण खून की कमी से जूझ से मोतिहारी(Motihari) रेडक्रॉस (Redcross) की खबर ईटीवी भारत(ETV Bharat) ने प्रमुखता के साथ प्रकाशित की थी. जिस खबर का बड़ा असर हुआ है.

ये भी पढ़ें...मोतिहारी: राधामोहन सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- सत्ता छीन जाने के बाद छटपटा रहे हैं

राधामोहन सिंह ने की रक्तदान की अपील
सांसद और पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह(radha mohan singh)ने ईटीवी भारत के खबर पर संज्ञान लेते हुए नरेंद्र मोदी सरकार के सात साल पूरा होने के उपलक्ष्य में रेडक्रॉस के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं से रक्तदान करने की अपील(appeal for blood donation) की. राधामोहन सिंह के अपील पर पार्टी के अल्पसंख्यक सेल(Minority Cell) के अध्यक्ष मोहिबुल हक के नेतृत्व में अल्पसंख्यक कार्यकर्ता आगे आए और शनिवार को रेडक्रॉस के लिए रक्तदान किया. जिसका शुभारंभ सांसद राधामोहन सिंह ने शनिवार को फीता काटकर किया.

सांसद राधामोहन सिंह ने काटा फीता काटकर

ये भी पढ़ें...बोले राधामोहन सिंह: अल्पसंख्यक समाज भी राम मंदिर निर्माण के लिए निधि संग्रह में दे रहा योगदान


रेडक्रॉस के लिए भाजपा कार्यकर्ता कर रहे हैं रक्तदान
राधामोहन सिंह ने रक्तदान शिविर का फीता काटकर शुभारंभ करने के बाद कहा कि कोरोना संकट और लॉकडाउन के कारण मोतिहारी रेडक्रॉस(Motihari Red Cross) में खून की कमी हो गई है और जरुरतमंद लोगों को परेशानी होने लगी है. इसलिए मोदी सरकार के सात साल पूरा होने के उपलक्ष्य पर भाजपा कार्यकर्ता रेडक्रॉस की खून की कमी को पूरा करने के लिए रक्तदान कर रहे हैं.शनिवार को भाजपा अल्पसंख्यक सेल के अल्पसंख्यक भाई बहनों ने रक्तदान किया है और रविवार को भी भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे.

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा ने किया रक्तदान

ये भी पढ़ें...राधा मोहन सिंह ने दिया 5 लाख का चंदा, कहा - राम मंदिर का निर्माण एक राष्ट्रीय महायज्ञ

30 जून को मोदी सरकार का सात साल होगा पूराबता दें कि 30 जून को नरेंद्र मोदी सरकार(Narendra Modi Governmnet) के सात साल पूरा होगा. जिस उपलक्ष्य में भाजपा देश में हर साल कार्यक्रम का आयोजन करती है. लेकिन मोतिहारी भाजपा ने इस मौके पर रक्तदान करने का निर्णय लिया है. अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष मोहिबुल हक के संयोजन में शनिवार को हुए रक्तदान शिविर में एक महिला समेत 28 अल्पसंख्यक पार्टी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया. वहीं, रविवार को भी भाजपा कार्यकर्ता रेडक्रॉस के लिए रक्तदान करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details