बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: चुनाव के तैयारियों को लेकर सहकारिता मंत्री ने की BJP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सहकारिता मंत्री राणा रणजीत सिंह ने बेतिया में कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की. मौके पर भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

By

Published : Mar 1, 2020, 4:53 PM IST

BJP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक
BJP कार्यकर्ताओं के साथ बैठक

बेतिया: प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसको लेकर सभी सियासी दल अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं. इसी क्रम में सहकारिता मंत्री राणा रणजीत सिंह ने एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए जिला कार्यसमिति के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. यह बैठक बेतिया के एक निजी होटल में आयोजित की गई थी बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेनू देवी, चनपटिया विधायक प्रकाश राय, नौतन विधायक नारायण शाह समेत सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहे.

'चुनाव को लेकर सजग रहे कार्यकर्ता'
सहकारिता मंत्री राणा रणजीत सिंह ने कहा कि साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. इसको लेकर भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक की गई थी. उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एनडीए गठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरे जिले भर के कार्यकर्ता सजग हैं.

पेश है एक रिपोर्ट

'सीएम नीतीश ने किया चुनावी शंखनाद'
गौरतलब है कि साल के अंत यानी नवंबर में विधानसभा चुनाव होने है. इसको लेकर बिहार में सभी सियासी दल और संगटन सजग हो चुकें है. एक ओर जहां भाजपा पूरे प्रदेश में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रही हैं. वहीं, सीएम नीतीश ने भी रविवार को पटना के गांधी मैदान से चुनावी शंखनाद कर दिया है.अपने जन्मदिन पर नीतीश ने कार्यकर्ताओं को संबोधित कर उनकी तारीफ की. साल के अंत में राज्य में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में 'कार्यकर्ता सम्मेलन' के जरिए नीतीश ने चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन किया. इस कार्यक्रम में जेडीयू के तमाम सांसद और विधायक गांधी मैदान पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details