बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया : CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाला मशाल जुलूस, लोगों से जुड़ने की अपील

सीएए के समर्थन में रविवार को बीजेपी ने एक जनसभा का आयोजन किया है. वहीं, जनसभा की शुरुआत करने से पहले बीजेपी ने 4 फरवरी की संध्या मशाल जुलूस निकालकर ज्यादा से ज्यादा लोगों से सीएए के समर्थन में हो रहे जनसभा में पहुंचने की अपील की.

By

Published : Jan 4, 2020, 10:44 PM IST

मशाल जुलूस
मशाल जुलूस

बेतिया: एक तरफ पूरे देश में सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं, बीजेपी की ओर से सीएए और एनआरसी के प्रति लोगों को जागरूक करने की तैयारी शुरू कर दी है. जिसके तहत बीजेपी घर-घर जाकर इस कानून के बारे में जानकारी देगी.

सीएए के समर्थन में बीजेपी 5 जनवरी को जिले के महाराजा पुस्तकालय में एक जनसभा का आयोजन करेगी. सीएए के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा लोग इकट्ठा हो इसके लिए 4 फरवरी की संध्या बीजेपी की तरफ से मशाल जुलूस निकाला गया.

बीजेपी ने निकाला मशाल जुलूस

जनसभा का आयोजन
बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेनू देवी ने कहा कि सीएए के समर्थन में बीजेपी की तरफ से मशाल जुलूस निकाला गया. लोगों से अपील की गई कि ज्यादा से ज्यादा लोग सीएए के समर्थन में आए. उन्होंने कहा कि जिस तरह से एनआरसी और सीएए को लेकर विपक्षी पार्टियां लोगों को गुमराह कर रही है. उसी को दूर करने के लिए हमने 5 जनवरी को जनसभा का आयोजन किया है. ताकि कानून की वास्तविकता लोगों को पता चल सके.

CAA के समर्थन में बीजेपी ने निकाला मशाल जुलूस

लोगों को देंगे जानकारी
बता दें कि सीएए और एनआरसी कानून के समर्थन में 5 जनवरी से 15 जनवरी तक बीजेपी लोगों को जागरूक करने के लिए अभियान चलाने जा रही है, ताकि लोगों को सीएए और एनआरसी के बारे में समझाया जा सके. 5 जनवरी से 15 जनवरी तक बीजेपी ने तीन करोड़ घरों में जाने का लक्ष्य रखा है. जहां पार्टी के लोग घर-घर जाकर एनआरसी और सीएए के बारे में लोगों को जानकारी देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details