बिहार

bihar

नरकटियागंज: बैंक से रुपए निकालने आए युवक की बाइक चोरी

By

Published : Apr 5, 2021, 3:33 PM IST

नरकटियागंज नगर के मेन रोड स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के पास से एक सुपर स्प्लेंडर बाइक की चोरी कर ली गई है. पीड़ित ने शिकारपुर थाने में इस चोरी की शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस इस घटना की छानबीन कर रही है.

शिकारपुर पुलिस
शिकारपुर पुलिस

पश्चिम चंपारण (बेतिया):जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र में बाइक चोरो के आतंक से स्थानीय लोगों में आक्रोश है. नरकटियागंज में एसबीआई के मुख्य ब्रांच के सामने से चोरों ने बाइक चोरी की घटना का अंजाम दिया है. पीड़ित ने इस चोरी की शिकायत थाने में की है. पुलिस बाइक चोरीके मामले में छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें:बेतिया: प्रशिक्षु डीएसपी ने शिकारपुर थाना की संभाली कमान, कहा- अपराधियों पर रहेगी पैनी नजर

बैंक की शाखा में गया था युवक
जानकारी के मुताबिक नरकटियागंज नगर के मेन रोड स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा के पास से एक सुपर स्प्लेंडर बाइक की चोरी कर ली गई है. मामले में बुढ़वा चंपापुर गांव निवासी मोहम्मद साहबुलेश ने शिकारपुर थाने में शिकायत की है.

आवेदन में बताया कि वह अपनी मां को लेकर नरकटियागंज स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में किसी काम से आया था. इस कड़ी में बाइक बैंक के समीप खड़ी कर शाखा के भीतर चला गया. कुछ देर में वापस आया तो देखा कि उसकी बाइक गायब है.

यह भी पढ़ें:अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त, अभियान चलाकर दुकानदारों से वसूला गया फाइन

पुलिस कर रही है छानबीन
इस पूरे मामले में प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी ने बताया कि "बाइक चोरी का आवेदन मिला है. मामले में पुलिस छानबीन कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details