बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, पत्नी को परीक्षा दिला लौट रहा था घर

पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में पत्नी को मध्यमा की परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर लौट रहा था. मृतक की पहचान बगहा के पंचगांवा निवासी बृजेश राम के रूप में हुई है.

By

Published : Mar 5, 2021, 5:31 PM IST

Road accident
सड़क हादसा

बगहा:पश्चिम चंपारण जिले के बगहा में पत्नी को मध्यमा की परीक्षा दिलाकर घर लौट रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जाता है कि उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ बाइक से घर लौट रहा था.

यह भी पढ़ें-बगहा: SSB और APF ने इंडो-नेपाल सीमा पर किया ज्वाइंट पेट्रोलिंग, सुरक्षा को लेकर की चर्चा

पत्नी भी हुई घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज
इसी दौरान गांव के करीब ही बरवल नहर पर उसकी बाइक को ट्रैक्टर ने सामने से टक्कर मार दी. मौके पर ही युवक ने दम तोड़ दिया. उसकी पत्नी घायल हो गई. उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक की पहचान बगहा के पंचगांवा निवासी बृजेश राम के रूप में हुई है. जिस ट्रैक्टर से बाइक को टक्कर लगी उसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक से पूछताछ की.

हादसे से परिजनों समेत आसपास के लोग भी सकते में हैं. लोगों का यह कहना है कि 85 किमी का सफर तय कर बृजेश अपने गांव के नजदीक पहुंच गया था, लेकिन घर से पास आकर वह हादसे का शिकार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details