बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बस की चपेट में आया 8 साल का बच्चा, कमर की हड्डी टूटी

पश्चिम चंपारण जिले में नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग पर एक बड़ा हादसा हुआ. यहां के सोफवा के समीप बस की चपेट में एक 8 साल का बच्चा आ गया है. उसकी हालत नाजुक है. उपचार चल रहा है.

By

Published : Mar 20, 2021, 10:27 AM IST

Updated : Mar 20, 2021, 11:03 AM IST

bettiah
घायल बच्चा और बस

बेतिया: सड़क हादसों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. आये दिन कोई न कोई बेलगामवाहनों का शिकार हो रहा है. ताजा मामला नरकटियागंज-बेतिया मुख्य मार्ग का है. यहां एक तेज रफ्तार बस ने एक 8 साल बच्चे को कुचल दिया है. हादसे में बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया.

इसे भी पढ़ें: सड़क हादसे में 35 फीसदी मौत दोपहिया सवार की, हेलमेट नहीं होना सबसे बड़ा कारण

बच्चे की हालत है नाजुक

जानकारी के अनुसार नरकटियागंजसे बेतिया जाने के दौरान सोफवा के समीप एक बस ने सोफवा चौक के पास 8 वर्षीय बच्चे को कुचल दिया। बस के नीचे आकर बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण आक्रोशित हो गए. उन्होंने बस को अपने कब्जे में ले लिया. इस बात की खबर मिलते ही बस का मालिक मौके पर पहुंचा और बच्चे का उपचार कराने की बात कही.

फिलहाल बच्चे का उपचार एक निजी अस्पताल में चल रहा है. चिकित्सकों की मानें तो घायल बच्चे के कान, सिर, कंधे व कमर में चोटें आई हैं. उसके कमर की हड्डी बाएं जांघ के पास से क्रैक हो गई है. प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष संदीप गोल्डी के अनुसार सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस बल को भेज दिया गया है.

Last Updated : Mar 20, 2021, 11:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details