बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले संजय जयसवाल- बोरे के वोट के लिए झोले में नीलामी चल रही है

बीजेपी उम्मीदवार डॉ संजय जयसवाल ने महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि महागठबंधन में टिकट की नीलामी चल रही है.

By

Published : Apr 1, 2019, 11:31 AM IST

डॉ संजय जयसवाल व अन्य

बेतिया: चुनावी सरगर्मी के बीच पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉ संजय जयसवाल ने महागठबंधन पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में टिकट की नीलामी चल रही है.

बेतिया लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार संजय जयसवाल ने महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं होने को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जो पैसा देगा वही उस सीट से चुनाव लड़ेगा. महागठबंधन घबरा गई है. बोरे के वोट के लिए झोले में नीलामी चल रही है, महागठबंधन के उम्मीदवार का कोई पता नहीं है. जो भी उम्मीदवार 40 दिन के लिए आएगा वह ब्लॉक कार्यालय तक नहीं देख पाएगा.

बयान देते बीजेपी नेता

क्या बोले संजय जयसवाल
वहीं, डॉ संजय जयसवाल ने कहा कि हमारे देश की हर जनता चौकीदार है और वह भ्रष्टाचार के खिलाफ है. दरअसल 12 मई को पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट पर मतदान होने वाला है, लेकिन अभी तक महागठबंधन से पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट से उम्मीदवार की घोषणा नहीं हुई है. पश्चिमी चंपारण लोकसभा सीट रालोसपा के खाते में गई है. इस सीट पर महागठबंधन के उम्मीदवार को लेकर शहर में चर्चा बनी हुई है कि आखिर उम्मीदवार कौन होगा?

बैठक के दौरान बीजेपी के नेता

बता दें कि इस सीट पर कभी राजन तिवारी तो कभी कीर्ति झा आजाद का नाम आ रहा है अब देखना होगा कि इस दोनों में से रालोसपा किसे टिकट देती है या कोई नया चेहरा मैदान में उतारती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details