बिहार

bihar

बेतिया: स्कूल प्रबंधन को BDO ने लगाई फटकार, किताब देने के बहाने वसूल रहे थे फीस

By

Published : Apr 28, 2020, 12:18 AM IST

बेतिया में स्कूल प्रबंधन के मनमानी करने का मामला सामने आया है. स्कूल प्रबंधन किताब देने के बहाने अभिभावकों से तीन महीने की फीस वसूल रहा था. इस पर अभिभावकों ने हंगामा किया, जिसके बाद बीडीओ ने स्कूल प्रबंधन को फटकार लगाई है.

corona
बेतिया

बेतिया:लॉकडाउन के दौरान अभिभावकों ने स्कूल प्रबंधन पर मनमानी करने का आरोप लगाया है. चनपटिया के संत जॉन पॉल एकेडमी में अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया है. लॉकडाउन में स्कूल प्रबंधन किताब देने के बहाने मार्च, अप्रैल और मई महीने की फीस अभिभावकों से वसूलना चाहता है.

दरअसल, किताब देने के बहाने स्कूल में अभिभावकों को बुलाया गया और तीन महीने की फीस के साथ बुक चार्ज की स्लिप अभिभावकों को दे दी गई. इसके बाद अभिभावक स्कूल में हंगामा करने लगे की सरकार ने फीस मांफ करने की गाइडलाइन्स जारी की हैं, जिसमें कहा गया है कि कोई अभिभावक फीस न जमा करे.

अभिभावकों ने किया हंगामा.

स्कूल प्रबंध को बीडीओ ने लगाई फटकार
वहीं, मामला इतना बढ़ गया कि अधिकारियों की टीम स्कूल में पहुंच गई. चनपटिया बीडीओ ने स्कुल प्रबंधन को फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि फीस लेने के निर्देश नहीं हैं सिर्फ किताब वितरण की छूट दी गई है. अगर स्कूल प्रबंधन मनमाने तरीके से फीस वसूलने का काम करेगा तो स्कूल पर कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details