बिहार

bihar

पश्चिम चंपारण: मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए BDO और CO ने की समीक्षा बैठक

By

Published : Jan 7, 2020, 3:24 PM IST

अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि पर्यावरण सरंक्षण व समाज मे व्याप्त कुरीतियों के मद्देनजर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. साथ ही विश्व स्तर पर सन्देश देने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है. मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए इस बैठक का आयोजन हुआ है

west champaran
समीक्षा बैठक

पश्चिम चंपारण:आगामी 19 जनवरी को पूरे राज्य में मानव श्रृंखला का आयोजन किया जाएगा. जिसको सफल बनाने के लिए प्रखंड कार्यालय परिसर में बीडीओ की अध्यक्षता में बैठक की गई. इस बैठक में सभी विभाग के सरकारी कर्मियों सहित जनप्रतिनिधियों को भी शामिल किया गया.

मानव शृंखला को बड़े पैमाने पर सफल बनाने के लिए बैठक आयोजित की गई. जिसमें बगहा के जनप्रतिनिधियों सहित प्रखंड के सभी शिक्षकों व सरकारी कर्मियों को शामिल किया गया. बैठक में लोगों को यह निर्देश दिया गया कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को मानव श्रृंखला में शामिल करने का लक्ष्य होना चाहिए. वहीं, शिक्षकों को छात्र-छात्राओं के अभिभावकों तक मानव श्रृंखला के उद्देश्य को पहुंचाने का निर्देश दिया गया.

मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए बैठक

पर्यावरण सरंक्षण का संदेश दिया जा रहा
प्रशासन जल जीवन हरियाली अभियान को जन-जन तक पहुंचाकर पर्यावरण सरंक्षण का संदेश देना चाह रहा है. वहीं, अंचलाधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि पर्यावरण सरंक्षण व समाज में व्याप्त कुरीतियों के मद्देनजर लोगों को जागरूक किया जा रहा है. साथ ही विश्व स्तर पर सन्देश देने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है. मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए इस बैठक का आयोजन किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details