बिहार

bihar

बेतिया में तमंचे पर डिस्को: हाथ में देसी कट्टा.. भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती रही डांसर, देखें VIDEO

By

Published : Nov 26, 2022, 4:21 PM IST

Updated : Nov 26, 2022, 5:24 PM IST

बेतिया में तमंचे पर रात भर ऑर्केस्ट्रा डांसर ने डांस किया (Bar Girls Dance With Weapons In Bettiah) जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बेतिया में तमंचे पर रात भर डिस्को
बेतिया में तमंचे पर रात भर डिस्को

पश्चिम चंपारण:बिहार के बेतिया में तमंचे पर डिस्को (Dance With Weapons In Bettiah) करने का मामला सामने आया है. जहां शादी समारोह में एक लड़की आर्केस्ट्रा में गाना पर तमंचा लहरा डांस कर रही है. लड़की हाथ में देसी कट्टा लेकर लहरा रही है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए. आर्केस्ट्रा में तमंचे के साथ डांस का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें-बर्थडे पार्टी में लालीपाप लागे लू.. पर जमकर ठांय-ठांय, मोतिहारी में ‘तमंचे पे डिस्को’ का VIDEO वायरल



दरअसल वायरल वीडियो पश्चिम चंपारण के पुरुषोत्तमपुर थाना क्षेत्र के भालुवाहिया गांव शादी समारोह का बताया जा रहा है. आपको बता दें की तमंचा लेकर नाच रही बार बाला का वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. लड़की ने भोजपुरी सॉन्ग' पर देशी कट्टा दिखाते हुए डांस किया. इस वीडियो को यूजर्स अब 'तमंचे पर डिस्को' कहकर ट्रोल कर रहे हैं. अवैध हथियार पहले भी कैमरे में कैद हो चुके हैं. भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए लड़की ने स्टेज पर कई बार तमंचा लहराया. इस दौरान कई अन्य युवक भी उस लड़की के साथ डांस कर रहे होते हैं. फिलहाल, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो की जांच कर रही है पुलिस:वही इस मामले में पुरुषोत्तमपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का है. जिसमें एक नृत्यांगना डांस कर रही है और हाथ में देसी कट्टा लहरा रही है. वीडियो फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताते चले कि बिहार में यह पहला मामला नहीं है. इस तरह के हाथों में लिए देशी कट्टा तमंचे पर डिस्को करते सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

"वायरल वीडियो किसी शादी समारोह का है. जिसमें एक नृत्यांगना डांस कर रही है और हाथ में देसी कट्टा लहरा रही है. वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी". :- संजय कुमार, थानाध्यक्ष पुरुषोत्तमपुर

ये भी पढे़ंः 'बाबू साहेब के ह टोला.. खोललो पर केश ना होला' पर रात भर तमंचा लेकर नाचती रही बार गर्ल

Last Updated : Nov 26, 2022, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details