बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बार एसोसिएशन ने सेवानिवृत्त जिला न्यायाधीश के लिए मनाया विदाई समारोह

जिला न्यायाधीश अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें नरकटियागंज बार एसोसिएशन की ओर से संघ के अध्यक्ष उमेश मिश्र और सचिव जहांगीर आलम ने न्यायाधीश को स्मृति चिन्ह भेंट की. वहीं, इस मौके पर न्यायाधीशों ने अपने-अपने विचार व्यक्त कर पूरे सभागार में उपस्थित लोगों को भावुक कर दिया.

By

Published : Jul 1, 2020, 9:01 PM IST

Bar Association celebrates farewell ceremony for retired district judge in bettiah
सेवानिवृत्त जिला न्यायाधीश के लिए बार एसोसिएशन ने मनाया विदाई समारोह

बेतिया(नरकटियागंज):जिले में नरकटियागंज बार एसोसिएशन की ओर से जिला न्यायाधीश अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव के सेवानिवृत्त होने पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया. ये विदाई समारोह संघ के सभागार में आयोजित किया गया. इस दौरान न्यायधीश अभिमन्यु लाला श्रीवास्तव को फूलों की माला पहनाई गई और स्मृति चिन्ह भेंट किया गया.

इस कार्यक्रम का शुभारंभ संघ के अध्यक्ष उमेश मिश्र और सचिव जहांगीर आलम ने किया. कार्यक्रम का संचालन करते हुए अधिवक्ता दीपक मणि तिवारी ने बताया कि बेतिया में नया कोर्ट बिल्डिंग और ई कोर्ट संचालित करने का श्रेय सेवानिवृत्त जिला जज अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव को जाता है. वहीं इस कार्यक्रम में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश योगेश शरण त्रिपाठी, सगीर आलम और एसी जीएम पंकज पांडे शामिल हुए.

न्यायधिशों ने व्यक्त किए अपने विचार
इस मौके पर सेवानिवृत्त न्यायाधीश अभिमन्यु लाल श्रीवास्तव, मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी प्रकाश, अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मनोज कुमार झा, सब जज एके शुक्ला और सब जज द्वितीय मानस कुमार ने अपने-अपने विचार व्यक्त कर पूरे सभागार में उपस्थित संघ के लोगों भावुक कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details