बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: 3 दिनों में कोरोना के 8 नए मामले, SDM की अपील- जरूरी ना हो तो घर से नहीं निकले

बगहा में 3 दिन के अंदर कोरोना के 8 संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. एसडीएम विशाल राज ने लोगों से अपील करते हुए रहा कि अनावश्यक घरों से नहीं निकलें. बहुत जरूरी होने पर निकलें तो मास्क लगाना नहीं भूलें और दूसरों से दूरी बनाकर रखें.

By

Published : May 25, 2020, 10:08 AM IST

Updated : May 25, 2020, 1:12 PM IST

बगहा
बगहा

बगहाः अनुमंडल क्षेत्र में तीन दिन के अंतर 8 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने से लोगों के साथ-साथ प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है. सभी संक्रमित दूसरे राज्यों से आए हैं. वे डीएम अकादमी विद्यालय में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रहे थे. सभी को इलाज के लिए बेतिया में स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया है.

इलाके में पुलिस का पहरा
जिला प्रशासन ने विद्यालय के बाहर बैरिकेडिंग कर दिया है. इसके अगल-बगल से होकर गुजरने वाली सड़कों पर भी आवागमन प्रतिबंधित है. आसपास की दुकानों को भी बंद रखने की हिदायत दी गई है. इलाके में पुलिस का कड़ा पहरा है.

पेश है रिपोर्ट

लोगों से घरों में रहने की अपील
एसडीएम विशाल राज ने कहा है कि क्वॉरेंटाइन सेंटर के आसपास के बैंक, एटीएम और दुकानों को तत्काल प्रभाव से बंद करा दिया गया है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अनावश्यक घर से बाहर नहीं निकलें. बहुत जरूरी हो तो मुंह पर मास्क या गमछा लगाकर निकलें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिग का भी पालन करते हुए दूसरों से दूरी बनाकर रखें. उन्होंने कहा कि हम एक दूसरे के सहयोग से ही इस महामारी को हरा सकते हैं.

Last Updated : May 25, 2020, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details