बिहार

bihar

Motihari News: 'बिहार में कानून नाम की कोई चीज नहीं है'- चिराग ने आदापुर में नीतीश पर किया हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 14, 2023, 10:34 PM IST

आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान 6 सितंबर को प्रत्येक दिन की तरह आदापुर-रक्सौल-घोड़ासहन कैनाल मुख्य सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान बाइक से आए अपराधियों ने बच्चा पासवान पर अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी. चिराग पासवान ने आज शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की. पढ़ें, विस्तार से.

चिराग पासवान
चिराग पासवान

मोतिहारीः लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान गुरुवार 14 सितंबर को पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर पहुंचे. आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव के मृत बच्चा पासवान के परिवार के लोगों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. बता दें कि बच्चा पासवान की छह सितंबर को सुबह में बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दी थी. बच्चा पासवान की पत्नी सुनीता देवी श्यामपुर पंचायत की पंचायत समिति सदस्य है.

इसे भी पढ़ेंः Motihari Crime : मोतिहारी में SSB जवान की हत्या, मां का इलाज कराकर लौट रहे थे.. रास्ते में घेरकर बदमाशों ने मारी गोली

सरकार को जनता की चिन्ता नहींः चिराग पासवान ने सुनीता देवी से घटना के बारे में जानकारी ली. मृतक के पुत्रों को भी सांत्वना दी और उनकी लड़ाई लड़ने की बात कही. इस मौके पर चिराग पासवान ने नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला. चिराग पासवान ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. कानून नाम की कोई चीज नहीं है. राज्य के 13 करोड़ बिहारियों के सुरक्षा की जिम्मेवारी सरकार के उपर है. लेकिन सरकार को जनता की चिन्ता नहीं है.

"बिहार की स्थिति इतनी खराब है कि अगर सुबह को कोई घर से निकले,तो वह रात में वापस आएगा या नहीं इसकी गारंटी नहीं है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम बनने का शौक हो गया है. उन्हें इंडिया गठबंधन का संयोजक बनना है, तो सबसे पहले बिहार की कमान सुरक्षित हाथों में सौंप दें, जो बिहार और बिहारियों की चिंता करे."- चिराग पासवान, सांसद, लोक जनशक्ति पार्टी (आर)

क्या है मामलाः बता दें कि 6 सितंबर को आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान प्रत्येक दिन की तरह आदापुर-रक्सौल-घोड़ासहन कैनाल मुख्य सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान बाइक से आए अपराधियों ने बच्चा पासवान पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था. लोगों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details