बिहार

bihar

बेतिया: मानव श्रृंखला के लिए स्टीकर और मुहर से लोगों को किया जा रहा जागरूक

By

Published : Jan 11, 2020, 11:32 PM IST

मानव श्रृंखला को सफल बनाने और जल जीवन हरियाली अभियान को गति के लिए प्रशासन एलपीजी सिलेंडरों में स्टीकर लगाया जा रहा है. वहीं, जिला प्रशासन इस माध्यम से लोगों को मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए जागरूक कर रहा है.

बेतिया
बेतिया

पश्चिमी चंपारण: जिले में 19 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को लेकर तैयारी हो रही है. मानव श्रृंखला को सफल बनाने और जल जीवन हरियाली अभियान को गति देने में जिला प्रशासन से लेकर आम लोग भी बढ़-चढ़कर भाग ले रहे हैं. इस अभियान के तहत जिला प्रशासन की ओर से रसोई गैस सिलेंडर पर स्टीकर लगाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

इस अभियान की शुरुआत करते हुए जिले के उप विकास आयुक्त रविंद्र नाथ प्रसाद ने कहा कि डाकघर में मुहर लगाकर अभियान की शुरुआत की गई है. एसडीएम सदर विद्यानाथ पासवान ने शहर के गैस एजेंसी से गैस सिलेंडरों पर जल जीवन हरियाली अभियान का स्टीकर लगाया जा रहा है. इसके बाद लोगों को दिया जा रहा है. सिलेंडरों में स्टीकर लगाकर प्रशासन लोगों को जागरूक कर रही है.

मानव श्रृंखला को लेकर जागरुकता अभियान का आयोजन

लोगों को किया जा रहा है जागरूक
उप विकास आयुक्त रविंद्र नाथ प्रसाद ने बताया कि जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति और दहेज प्रथा के लिए आयोजित मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन की ओर से यह पहल की गई है, ताकि अधिक से अधिक लोग इस अभियान में भाग ले सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details