बिहार

bihar

बेतिया: नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास, विफल होने पर चाकू से रेता

By

Published : Feb 22, 2021, 2:12 AM IST

बेतिया के एक मोहल्ले से दस वर्षीय लड़की को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. दुष्कर्म में असफल होने पर दरिंदों ने चाकू से लड़की की गला रेत मराजान झिलिया इलाका में फेंक दिया. किसी तरह पीड़िता मोहल्ले पहुंची और लोगों से आपबीती बताई. परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

दुष्कर्म का प्रयास
दुष्कर्म का प्रयास

बेतियाः बेतिया के एक मोहल्ले से दस वर्षीय लड़की को अगवा कर दुष्कर्म का प्रयास किया गया है. दुष्कर्म में असफल होने पर दरिंदों ने चाकू से लड़की की गला रेत मराजान झिलिया इलाका में फेंक दिया. किसी तरह पीड़िता मोहल्ले पहुंची और लोगों से आपबीती बताई. पीड़िता को इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके गले पर गहरा जख्म है. मामले में पुलिस पांच संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- हथुआ स्टेट राजघराने के सबसे बुजुर्ग शख्स बीपी शाही का निधन, पटना स्थित आवास पर ली अंतिम सांस

दवा खरीदने घर से निकली थी
कालीबाग ओपी प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि जख्मी लड़की का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. अभी उसका बयान दर्ज नहीं किया जा सका है. मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीड़िता के पिता ने बताया कि शनिवार की शाम उसकी पुत्री दवा खरीदने घर से निकली थी. काफी देर बीत जाने के बाद भी नहीं लौटी तो खोजबीन शुरू की गई. इसी बीच मोहल्ले के वार्ड पार्षद ने पुत्री के गला पर चाकू से प्रहार होने की सूचना दी.

आंख और मूंह में पट्टी बांध उठा ले गए
पीड़िता ने बताया कि दवा खरीद कर लौटते समय वह एक ठेला दुकानदार से भूंजा खरीद रही थी. इसी बीच राजदेव कुमार अपने दोस्तों के साथ आया और उसे पकड़ लिया. मुंह में रुमाल ठूंस और आंख बांधकर दोनों एक अनजान जगह पर ले गए. उसकी पिटाई कर गलत काम करने का प्रयास करने लगे. बाद में चाकू से गले पर मार जख्मी कर दिया. माराजान उसे गड्ढेनुमा जगह पर फेंक दिए. कुछ देर के बाद किसी तरह वह मोहल्ले में पहुंची और लोगों से आपबीती बताई.

आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया
पीड़िता ने बताया कि उसके पिता जिम संचालक है. राजदेव प्रतिदिन जिम करने आता था. जबकि दूसरे युवक को वह नहीं पहचानती है. राजदेव छावनी मोहल्ले का रहने वाला बताया गया है. पुलिस उसको भी हिरासत में ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details