बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बीजेपी विधायक से रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, 25 लाख रूपए की मांगी थी रंगदारी

बेतिया जिले के नरकटियागंज से बीजेपी विधायक से फोन पर 25 लाख रूपए रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने विधायक को रूपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

By

Published : Nov 22, 2020, 10:05 PM IST

बेतिया
पुलिस हिरासत में गिरफ्तार आरोपी

बेतिया: नरकटियागंज बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने एक मोबाइल और सिम कार्ड बरामद किया है. जिससे फोन कर विधायक रश्मि वर्मा से रंगदारी मांगी गई थी. पुलिस हिरासत में लेकर आरोपी से पूछताछ कर रही है.

विधायक से रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार

6 घंटे में गिरफ्तार हुआ आरोपी
नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने बताया कि नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा से आज सुबह 11:00 बजे फोन कर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. जिसके बाद थाने में उनके द्वारा आवेदन दिया गया था. बेतिया एसपी और डीआईजी के निर्देश पर एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नरकटियागंज के पंडई चौक से महेशपुर निवासी मुन्ना खां को गिरफ्तार कर लिया. महज 6 घंटो के भीतर आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे धकेल दिया है.

पुलिस हिरासत में गिरफ्तार आरोपी

बता दें कि आज सुबह 11:00 बजे नरकटियागंज विधानसभा की बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा से फोन कर 25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी. जिसके बाद विधायक के पीए द्वारा शिकारपुर थाने में आवेदन दिया गया था. आवेदन में रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details