बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: ऑल इंडिया गद्दी समाज ने की बैठक, मांगे नहीं माने जाने पर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

ऑल इंडिया गद्दी यूथ फेडरेशन के बैनर तले इस समाज के लोगों ने बुधवार को बैठक की. ऑल इंडिया गद्दी समाज के प्रदेश अध्यक्ष इमामुद्दीन गद्दी ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव का गद्दी समाज के लोग बहिष्कार करेंगे.

By

Published : Aug 5, 2020, 9:09 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 9:21 PM IST

bettiah
bettiah

बेतिया:जिले में ऑल इंडिया गद्दी यूथ फेडरेशन के बैनर तले इस समाज के लोगों ने बुधवार को बैठक की. इसमें ऑल इंडिया गद्दी समाज के प्रदेश अध्यक्ष इमामुद्दीन गद्दी ने कहा कि हमारे समाज को अति पिछड़ा वर्ग की सूची में शामिल किया जाए, नहीं तो इसका खामियाजा बिहार सरकार को आगामी विधानसभा चुनाव में उठाना पड़ सकता है.

प्रदेश अध्यक्ष इमामुद्दीन गद्दी ने कहा कि 2008 से ऑल इंडिया गद्दी समाज अति पिछड़ा वर्ग की सूची में शामिल करने के लिए लड़ाई लड़ रहा है. लेकिन सरकार ने अभी तक हमारी मांगें नहीं मानी है. उन्होंने कहा कि हमारी बिरादरी बिहार के कुछ जिलों में आबाद है. हमारे समाज का राजनीतिक, आर्थिक और शैक्षणिक स्थिति बहुत ही खराब है. उसके बावजूद भी सरकार हमारी मांगों पर ध्यान नहीं दे रही है.

देखें रिपोर्ट

गद्दी समाज करेगा चुनाव का बहिष्कार
हमने 2008 में आवेदन दिया, लेकिन अभी तक हमारे आवेदन पर कोई सुनवाई नहीं हुई है. 2008 से अभी तक बहुत सारे समाज के लोगों ने आवेदन दिया. उनको अति पिछड़ा वर्ग की सूची में शामिल कर लिया गया है. लेकिन हमारी मांगों पर बिहार सरकार ध्यान नहीं दे रही है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार हमारी मांगे नहीं मानती है तो इस साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में ऑल इंडिया गद्दी समाज के लोग चुनाव का बहिष्कार करेंगे और सरकार को मुंहतोड़ जवाब देंगे. इसका खामियाजा बिहार सरकार को उठाना पड़ सकता है.

Last Updated : Aug 7, 2020, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details