बिहार

bihar

By

Published : Dec 13, 2019, 3:09 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: आपसी विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या

नौतन थाना में मृतक की पत्नी की ओर से 4 आरोपियों को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज कराई है. ऐसे में पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

a person died in a dispute over cow dung in bettiah
बेतिया में हत्या

बेतिया:शहर के नौतन थाना क्षेत्र के अहीर गांव में गोबर रखने के विवाद के दौरान मारपीट में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. साथ ही गांव में मातम पसरा हुआ है.

क्या है मामला?
मृतक की पहचान योगी यादव के रूप में हुई है. बता दें कि योगी यादव ने अपने खेत में गोबर रखा था. तभी मोगल यादव नामक व्यक्ति के परिजन गोबर को वहां से हटाने लगे. इसी बात पर दोनों पक्षों के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई. साथ ही मोगल यादव की तरफ से योगी यादव पर जानलेवा हमला किया गया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने योगी यादव को फौरन सदर अस्पताल भर्ती करवाया. जिसके बाद चिन्ताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गोबर को लेकर हुए विवाद में व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

पुलिस कर रही छापेमारी
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, नौतन थाना में मृतक की पत्नी की ओर से 4 आरोपियों को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज कराई है. ऐसे में पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details