बिहार

bihar

बेतिया में 8 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित, होम क्वॉरंटाइन का आदेश

By

Published : Jul 22, 2020, 5:25 PM IST

जिले में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है. चनपटिया थाने के आठ पुलिस कर्मियों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसके बाद सभी को होम क्वॉरांटाइन के लिए भेज दिया गया है.

bettiah
bettiah

बेतिया:चनपटिया थाना के आठ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दो दिन पहले इनके सैंपल की जांच हुई थी और बुधवार को सभी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. क्षेत्र में पुलिसकर्मियों के कोरोना होने से लोगों में दहशत का माहौल है, लोग डरे हुए हैं. इसके साथ ही आसपास थाने के पुलिस कर्मियों में भी दहशत का माहौल है.

20 में से 8 कोरोना संक्रमित
चनपटिया पीएचसी प्रभारी डॉ. प्रदीप कुमार ने बताया कि 2 दिन पहले 20 पुलिस कर्मियों का कोरोना सैंपल लिया गया था. जिसमें से आठ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इन लोगों में कोरोना का कोई सिस्टम नजर नहीं आ रहा है. इसके बावजूद भी उन लोगों को होम क्वॉरेंटाइन का दिशा निर्देश दिया गया है और किसी भी तरह की दिक्कत होने पर उनको नंबर उपलब्ध कराई गई है उस पर बात करेंगे.

चनपटिया थाना, बेतिया

मझौलिया में भी 4 पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित
जिले में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. संक्रमण के बढ़ते दौर में पुलिसकर्मी भी अब उसके जद में आ रहे हैं. जिन पुलिसकर्मियों को समाज की सुरक्षा करनी है, अब वही पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. बता दें कि जिले में चनपटिया थाना से आठ पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं, तो वहीं मझौलिया से चार पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं. तो अन्य थानों में भी दर्जनों पुलिसकर्मियों का सैंपल का रिपोर्ट आनी बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details