बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लूट की योजना बनाते चार अपराधी हथियार समेत धराए, कई मामलों में थी तलाश

इन अपराधियों ने बीते 30 अप्रैल को एक बैंक कर्मचारी से लगभग 5 लाख रुपये लूट लिए थे. जिसके बाद पुलिस इनकी बरामदगी में जुटी थी. इनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं.

By

Published : May 5, 2019, 9:33 PM IST

Updated : May 5, 2019, 10:50 PM IST

बदमाशों के साथ पुलिस

बेतिया: पश्चिमी चंपारण जिले के नौतन थाना क्षेत्र से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. सूचना के मुताबिक यह लोग किसी लूट की योजना बना रहे थे. गुप्त कार्रवाई में यह सभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए.
यह अपराधी पुराने मामले में आरोपी थे. पुलिस इनकी खोजबीन में लगी हुई थी. तभी से पुलिस इनकी बरामदगी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही थी.

पूरा मामला
गिरफ्तार बदमाशों के पास से सीएसपी संचालक से लूटे 2 लाख रुपये बरामद हुए हैं. बता दें कि गए बीते 30 अप्रैल को इन बदमाशों ने संचालक से 5 लाख रुपये लूट लिए थे. इसके अलावा इनके पास से दो लोडेड देसी पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस समेत 5 बाइक बरामद की गई है.

जानकारी देते एसपी

पुलिस ने दी जानकारी
एसपी जयंतकांत ने बताया कि नौतन प्रखंड क्षेत्र के डबरिया बाजार स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक अनिल प्रसाद से पिछले 30 अप्रैल को बदमाशों ने 5 लाख 12 हजार रुपये लूटे थे. इस मामले में नौतन थाना में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी. तब से पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी व लूटी गई रुपए बरामद करने के लिए छापेमारी कर रही थी. 2 लाख रुपये पुलिस ने बरामद कर लिए हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई विशेष टीम ने की छापेमारी
वहीं एसपी जयंतकांत ने यह भी बताया कि गुप्त सूचना मिली कि नौतन थाना क्षेत्र में कुछ बदमाश लूट की फिराक में जमा हुए हैं. जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बेतिया सदर पंकज कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें नौतन थानाध्यक्ष संजीव कुमार निराला तथा तकनीकी सेल के मुन्ना कुमार और अजय कुमार को लगाया गया. टीम ने छापेमारी कर बैरिया थाना के तिलंगही निवासी अंगुर चौधरी, चंदेश्वर चौधरी, नौतन थाना के पुरंदरपुर के दिनेश चौधरी तथा डबरिया गांव के निवासी पप्पू चौधरी को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : May 5, 2019, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details