बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहार में बड़ी लूट, SBI एटीएम उखाड़कर 28 लाख ले गए लुटेरे

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि लुटेरों को गिरफ्तार कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

By

Published : Sep 12, 2019, 2:34 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 8:04 PM IST

SBI एटीएम में 28 लाख की लूट

बेतिया: जिले में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं. बुधवार देर रात लुटेरे चनपटिया में एसबीआई का एटीएम उखाड़कर ले गए. एटीएम उखाड़ने के बाद लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बैंक कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस और डॉग स्कवायड की टीम छानबीन में जुट गई है.

खोजी कुत्ते की मदद से छानबीन करती पुलिस

शटर काटकर एटीएम ले उड़े लुटेरे
जिले के चनपटिया में बुधवार रात लुटेरों ने एसबीआई एटीएम में बड़ी लूट को अंजाम दिया. देर रात शटर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए लुटेरे एटीएम मशीन लूटकर फरार हो गए. घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरों ने एटीएम में लगे सीसीटीवी भी तोड़ दिया. बैंक कर्मचारियों के मुताबिक घटना के वक्त एटीएम में 28 लाख रुपये मौजूद थे. गुरुवार सुबह लूट की जानकारी होने पर बैंक कर्मचारियों के होश फाख्ता हो गए. उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. वहीं, घटना की सूचना पर डॉग स्कवायड के साथ पहुंची पुलिस ने कई किलोमीटर तक खोजबीन की लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका.

एसबीआई एटीएम में 28 लाख की लूट

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
लूट की बड़ी घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि लुटेरों को गिरफ्तार कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

सीसीटीवी खंगालती पुलिस
Last Updated : Sep 12, 2019, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details