बिहार

bihar

बेतिया: कर्मचारियों को बंधक बना सेंट्रल बैंक से दिनदहाड़े 2.5 लाख की लूट

By

Published : Jan 19, 2021, 7:36 PM IST

मझौलिया के अहवर कुड़ियां स्थित सेंट्रल बैंक में चार नकाबपोश अपराधियों ने 2.5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस लूट के दौरान अपराधियों ने बैंक मैनेजर, बैंक कर्मियों और ग्राहकों को भी बंधक बना लिया था. बैंक में लूट की घटना से लोगों में दहशत है.

2.5 lakh robbed from the central bank in Bettiah
2.5 lakh robbed from the central bank in Bettiah

बेतिया: जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार आपराधिक गतिविधियां बढ़ती जा रही है. चोरी, लूट और हत्या की घटनाएं आए दिन होती रहती है. ताजा मामला मझौलिया के अहवर कुड़ियां स्थित सेंट्रल बैंक की है. जहां चार नकाबपोश अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधियों ने बैंक से 2.5 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

अपराधियों ने बैंक मैनेजर और बैंक कर्मियों की कनपटी पर बंदूक सटाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं इस घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है. फिल्मी अंदाज में ऐसी घटना मझौलिया में पहली बार हुआ है.

"लगभग 3 बजे के आसपास 4 नकाबपोश अपराधी बैंक में आए और उनमें से एक अपराधी ने मेरे कनपटी पर पिस्टल सटा दिया और तीन अपराधी बैंक में लूट की वारदात को अंजाम देने लगे. अपराधियों ने 2 लाख 50 हजार रुपये बैंक से लूट लिया और फरार हो गया. उन अपराधियों ने मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया. साथ ही बैंक में आए लोगों के साथ मारपीट भी किया."- अजय कुमार तिवारी, बैंक मैनेजर, सेंट्रल बैंक

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:- मुजफ्फरपुर: बंधन बैंक में दिनदहाड़े 17 लाख की लूट, एक शख्स को मारी गोली

अपराधियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
बैंक में लूट की घटना की जानकारी मिलते ही बेतिया एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामले की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस मामले का जांच में जुटी हुई है. बैंक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की पहचान कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details