बिहार

bihar

बेतिया: नरकटियागंज में शराब के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार, ASP ने ग्राहक बनकर की छापेमारी

By

Published : Aug 21, 2020, 12:58 PM IST

बेतिया के नरकटियागंज में एएसपी अभियान के नेतृत्व में शिकारपुर पुलिस ने छापेमारी कर विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान प्रकाश नगर निवासी डब्लू जायसवाल के रूप में की गई है.

Smuggler arrested with alcohol
शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बेतिया: बिहार में पूर्ण रुप से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब तस्कर कानून का उल्लंघन कर शराब की तस्करी को बढ़ावा दे रहे हैं. वहीं, पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से भी तस्कों पर नकेल कसने की कवायद जारी है. इसी क्रम में जिले के नरकटियागंज में एएसपी और शिकारपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

भारी मात्रा में शराब बरामद
बताया जा रहा है कि एएसपी ने खरीदार बनकर कर शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है. एएसपी और शिकारपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर की पहचान प्रकाश नगर निवासी डब्लू जायसवाल के रूप में की गई है. एएसपी ने बताया कि शराब कारोबारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर सादे लिबास में पुलिस कर्मियों ने मोबाइल पर कारोबारी से शराब की मांग की. जैसे ही वह शराब की डिलीवरी करने पहुंचा पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया.

गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
एएसपी अभियान शिव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर शराब नरकटियागंज में स्टाॅक किया गया है. जिसकी निशानदेही पर स्टाॅक किए गए किराए के मकान में छापेमारी की गई. जहां 32 पीस फ्रूटी पैक में शराब और 34 बोतल विदेशी शराब की बरामदगी की गई है. छापेमारी दल में शिकारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार गुप्ता, एएसआई विंदेश्वरी पासवान, एसआई अजय सिंह, मीणा देवी समेत महिला और पुरुष टीम शामिल रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details