बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बच्चे की मौत मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

बच्चे की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान पुरानी बाजार निवासी राजा कुमार के रूप में की गई है. इस मामले में कन्हैया साह ने शिकारपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराया था.

By

Published : Aug 15, 2020, 12:55 AM IST

bettiah
bettiah

बेतिया:नरकटियागंज नगर के पुरानी बाजार स्थित वार्ड संख्या 2 में एक माह पूर्व नशा में धुत होकर कुछ लोगों ने आपसी विवाद में मारपीट के दौरान जमकर ईंट पत्थर चलाया था, जिसमें छत पर सो रहे कन्हैया साह का 4 वर्षीय पुत्र मोहित घायल हो गया. जिसकी मौत इलाज के दौरान हो गई थी. इस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है.

शिकारपुर पुलिस ने नरकटियागंज नगर के पुरानी बाजार में छापेमारी के दौरान बच्चे की हत्या मामले में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान पुरानी बाजार निवासी राजा कुमार के रूप में की गई है. इस मामले में कन्हैया साह ने शिकारपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराया था. जिसमें वार्ड संख्या 2 निवासी राजा कुमार, रामजी साह, प्रिंस कुमार, बबलू कुमार समेत अन्य लोगों को नामजद किया था.

जांच में जुटी पुलिस
प्रभारी थानाध्यक्ष शाहीद अनवर ने बताया कि गिरफ्तार युवक फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुरानी बाजार स्थित उसके घर पर छापेमारी के दौरान उसको गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी से पुछताछ करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा. साथ ही अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details