बिहार

bihar

By

Published : Dec 20, 2022, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली में दोस्तों के साथ पार्टी के बाद युवक की हालत बिगड़ी, पीएमसीएच रेफर

वैशाली में दोस्तों के साथ पार्टी के बाद एक युवक की हालत बिगड़ने (Youth condition critical after party with friends ) लगी. इसके बाद उसे परजिनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. लोग शराब पीने की बात भी बता रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर.

वैशाली में दोस्तों के साथ पार्टी के बाद युवक की हालत बिगड़ी
वैशाली में दोस्तों के साथ पार्टी के बाद युवक की हालत बिगड़ी

वैशाली: बिहार के वैशाली में शराब पीने का एक संदिग्ध मामला (Suspicious case of drinking alcohol in Vaishali ) सामने आया है. एक युवक की दोस्तों के साथ पार्टी करने के बाद हालत खराब होने लगी. उसे परिजन सदर अस्पताल लेकर आए. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. युवक के साथ आए परिजनों का कहना है कि कुछ खाने पीने से ही तबीयत बिगड़ी है. हो सकता है उसने शराब पी ली हो. यह मामला जीपुर नगर थाना स्थित अंदर किला मोहल्ले का है.

ये भी पढ़ेंःवैशाली में शराब पीकर दो भाईयों की हालत खराब, बीमार की पत्नी ने किया खुलासा




परिजन शराब पीने की कर रहे आशंका जाहिरः हाजीपुर नगर थाना स्थित अंदर किला मोहल्ले से एक युवक को उसके परिजनों संदिग्ध हालत में सदर अस्पताल लाए. यहां मरीज ने कहा उसे किसी ने कुछ खिला पिला दिया है और मरीज के परिजनों ने कहा दोस्तों के साथ दारू की पार्टी की थी. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. युवक मदहोशी की अवस्था में नजर आ रहा था.

युवक को भेजा गया पीएमसीएचः मामले की सूचना मिलते ही चंद मिनटों में नगर थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई. बीमार युवक की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. बताया गया कि नगर थाना क्षेत्र के अंदर किला मोहल्ले का रहने वाला 25 वर्षीय सुजीत कुमार अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था. जब उसकी तबीयत अचानक बिगड़ गई तो परिजनों को इसकी सूचना मिली और परिजन आनन-फानन में निजी वाहन से सुजीत कुमार को सदर अस्पताल ले गए.

चुनाव में जीत के बाद पार्टी में शराब पीने का संदेहः सदर अस्पताल में डॉक्टर संजय कुमार ने प्राथमिक उपचार किया और युवक की हालत गंभीर देखते हुए उसे पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. इलाज के दौरान युवक पूर्णता होश में नहीं था. उससे जब पूछा गया कि क्या हुआ है तो उसने बताया कि उसे किसी ने कुछ खिला पिला दिया है. किसी ने कुछ दे दिया है. वही संदिग्ध अवस्था में बीमार सुजीत के साथ सदर अस्पताल पहुंचे उसके एक मित्र ने बताया कि उसने अपने दोस्तों के साथ शराब की पार्टी की थी. उसे कौन सी शराब पी थी या उसे नहीं पता. उसने भी बताया कि नगर निकाय चुनाव में जीत के बाद जो उनकी पार्टी हुई थी, जिसमें सुजीत ने शराब दिया था.

"ऐसा लग रहा है उसने कही दोस्तों के साथ दारू पी ली है. कहां पीया, कैसे पीया, यह पता नहीं है. इलाज के लिए सदर अस्पताल में लेकर आए थे, जहां से डॉक्टर ने रेफर कर दिया है"- बीमार युवक के परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details