बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हाजीपुर: आवासीय होटल में महिला ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

हाजीपुर के एक आवासीय होटल में महिला ने खुदकुशी कर ली है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

हाजीपुर
हाजीपुर

By

Published : Nov 6, 2020, 9:53 PM IST

वैशाली(हाजीपुर): जिले के एक निजी होटल में महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. इस घटना की सूचना मिलते ही होटल प्रबंधन में हड़कंप मच गया. वहीं आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. जिसके बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, कल देर शाम दरभंगा जिला के लहरियासराय की रहने वाली एक शिक्षिका महिला हाजीपुर के आवासीय होटल में पहुंची और डॉक्टर से दिखाने की बात कर रूम बुक की. होटलकर्मी की ओर से महिला को 102 नंबर कमरा अलॉट किया गया. जिसके बाद सुबह होटल स्टाफ कमरे की सफाई के लिए पहुंचा. तभी अंदर से कोई आवाज नहीं मिलने के कारण होटल मालिक को शक हुआ. जिसके बाद होटल मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने छानबीन करने के बाद रजिस्टर में दिए गए नंबर पर फोन करने पर महिला के परिजन से बात हुई. उसके बाद महिला के परिजन होटल पर पहुंचे. महिला के परिजन के उपस्थिति में पुलिस ने होटल का दरवाजा खोला गया. जिसके बाद अंदर की सीन देखकर सभी अवाक रह गए. महिला पंखे से लटकी हुई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

एसडीपीओ ने दी जानकारी
इस मामले में सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि परिजनों के मुताबित महिला मानसिक रूप से बीमार थी. वह बराबर पटना डॉक्टर से दिखाने के लिए जाती थी. उन्होंने कहा कि कल भी डॉक्टर से दिखाने के लिए घर से निकली थी और आज उसकी मौत की सूचना परिजनों को मिली. जानकारी के मुताबिक महिला शिक्षिका थी और उसका पति उत्तर प्रदेश में पुलिस है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details