बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बदहाल सड़क को लेकर गांव वालों का हंगामा, कहा- पहले रोड फिर वोट पर होगी बात

गांव के मुखिया एस कुमार ने कहा कि इस समस्या को लेकर वह विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद से मुलाकात करेंगे और जल्द से जल्द सड़क का निमार्ण कराने का प्रयास करेंगे.

By

Published : Jan 3, 2020, 5:24 AM IST

Updated : Jan 3, 2020, 7:51 AM IST

Villagers protest
बदहाल सड़क को लेकर गांव वालों का हंगामा

वैशालीःजिले के सोनपुर प्रखंड क्षेत्र में सड़क की बदहाली को लेकर सैकड़ों गांव वालों ने जमकर हंगामा किया. मामला गोविंदचक पंचायत के वार्ड नंबर 7 इस्माईलचक गांव का है. ग्रामीणों का कहना है कि यहां पहले ईंट की सड़क बनाई गई थी. जिसे 6 महीने पहले उखाड़ कर यहां विधायक फंड से पक्की सड़क बनाने की बात कही गई. लेकिन अभी तक इसे दुरुस्त नहीं किया जा सका. जिससे नाराज गांव वालों ने जमकर हंगामा किया.

आश्वासन के सिवाय कुछ नहीं मिला
गांव के मुखिया एस कुमार ने कहा कि इस समस्या को लेकर वह विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद से मुलाकात करेंगे और जल्द से जल्द सड़क निमार्ण कराने का प्रयास करेंगे. वहीं, गांव के एक युवक ने कहा कि ईंट की सड़क को उखाड़े 6 महीने से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन अभी तक सड़क बनाने को लेकर सिवाय आश्वासन के कुछ नहीं मिला.

देखें पूरी रिपोर्ट

सड़कहोगाचुनावी मुद्दा

इस्माईलचक गांव की आबादी 3 हजार है. जबकि गांव में कुल 900 वोटर है.ग्रामीणों ने कहा कि सड़क की समस्या को लेकर जूनियर इंजीनियर से लेकर बीडीओ, सीओ और विधायक से गुहार की गई. लेकिन स्थिति जस-की-तस बनी हुई है. बहरहाल, गांव के लोगों का कहना है कि आने वाले चुनाव में जो भी नेता क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करेगा उससे पहले रोड फिर वोट की बात की जाएगी.

बदहाल सड़क
Last Updated : Jan 3, 2020, 7:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details