बिहार

bihar

वैशाली SP के रीडर अनिल प्रसाद के घर निगरानी की RAID, पटना और नालंदा के ठिकानों पर भी छापेमारी

By

Published : Dec 25, 2021, 1:44 PM IST

निगरानी की टीम ने वैशाली पुलिस के जन शिकायत कोषांग के सब-इंस्पेक्टर के घर पर छापेमारी (Raid At Public Grievance Cell Sub Inspector House) की है. इस बाबत किसी तरह की आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. हालांकि, स्थानीय लोगों ने बताया कि सादे लिबास में आए अधिकारियों ने घंटों तक घर को खंगाला है. पढ़ें पूरी खबर..

वैशाली में सब इंस्पेक्टर के घर निगरानी की रेड
वैशाली में सब इंस्पेक्टर के घर निगरानी की रेड

वैशालीः बिहार में इन दिनों भ्रष्ट अधिकारियों पर निगरानी और आर्थिक अपराध इकाई का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. इसी कड़ी में वैशाली एसपी के रीडर और पुलिस के जन शिकायत कोषांग में तैनात सब-इंस्पेक्टर अनिल प्रसाद के घर निगरानी की रेड (Vigilance Raid At sub inspector House in Vaishali) पड़ी है. बताया जा रहा है कि आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में यह रेड पड़ी है.

इसे भी पढ़ें- औरंगाबाद निवासी MVI ने अवैध रुप से बनाए 531 फीसदी ज्यादा की संपत्ति! EOU की छापेमारी

मिली जानकारी के मुताबिक दो गाड़ियों से निगरानी की टीम सिविल ड्रेस में सुबह सात बजे के करीब नगर थाना क्षेत्र के एसडीओ रोड स्थित एसपी आवास के बगल में अनिल प्रसाद के किराए के मकान में छापेमारी की. हालांकि, सूचना के बाद ईटीवी भारत संवाददाता जब मौके पर पहुंचे तो घर पर ताला लटका मिला. वहां से निगरानी के अधिकारी जा चुके थे.

वैशाली में सब इंस्पेक्टर के घर निगरानी की रेड

इस संबंध में न ही निगरानी विभाग की ओर से और न ही जिले के प्रभारी एसपी अशोक कुमार की ओर से कोई जानकारी मिली है. एसपी ने तो मामले से अनभिज्ञता जाहिर की है. हालांकि, सूत्रों के मुताबिक निगरानी की टीम उनके पटना, नालंदा सहित हाजीपुर के ठिकानों पर छापेमारी की है. निगरानी विभाग की टीम पटना के बेउर थाना अंतर्गत तेज प्रताप नगर में स्थित आलीशान भवन में भी छापेमारी करने पहुंची. यहां से टीम को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं.

इसे भी पढ़ें- बिहार के दो भ्रष्ट अधिकारियों पर EOU का छापा, ठिकानों को खंगालने में जुटी 8 टीमें

स्थानीय लोग बताते हैं कि नगर थाना क्षेत्र स्थित किराए के मकान में करीब दो घंटे छापेमारी चली है. चूंकि, छापेमारी के बाद दरवाजे को सील नहीं किया गया है, इसलिए स्पष्ट तौर पर कुछ कहा नहीं जा सकता है. किसी तरह की बरामदगी की भी कोई सूचना नहीं है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details