बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Vaishali Bribery case: बिजली विभाग का क्लर्क घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार, निगरानी ने दबोचा

वैशाली में बिजली विभाग के क्लर्क को निगरानी ने 30 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. निगरानी विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि बिजली विभाग का क्लर्क ने नए बिजली कनेक्शन देने के लिए तीस हजार रुपये घूस की मांग की थी. सूचना के बाद क्लर्क को रेलवे कॉलोनी में निगरानी ने कार्रवाई करते हुए क्लर्क जय कुमार सिंह को गिरफ्तार किया. पढे़ं पूरी खबर...

By

Published : Mar 16, 2023, 2:19 PM IST

Updated : Mar 16, 2023, 2:35 PM IST

वैशाली से घूसखोर क्लर्क को निगरानी ने दबोचा
वैशाली से घूसखोर क्लर्क को निगरानी ने दबोचा

वैशाली: बिहार केवैशाली में बिजली विभाग के क्लर्क(Clerk Arrested In Vaishali)को निगरानी टीम ने धर दबोचा है. हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के कोनहारा घाट पर पटना से आई निगरानी टीम ने 30 हजार रुपये घूस लेते हुए बिजली विभाग के क्लर्क को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि कॉमर्शियल बिजली कनेक्शन के लिए क्लर्क ने घूस की मांग की थी. इसी शिकायत के आधार पर पटना निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी करते हुए रेलवे कॉलोनी से गिरफ्तार किया.

ये भी पढे़ं-Chapra crime news: छपरा में निगरानी का छापा, दो लाख पचास हजार घूस लेते मनरेगा अधिकारी गिरफ्तार

निगरानी ने क्लर्क को दबोचा: बताया जाता है कि हाजीपुर पावर हाउस चौक स्थित बिजली कार्यालय में निगरानी विभाग की टीम छापेमारी करने पहुंची. जहां 2 गाड़ियों से निगरानी की 10 सदस्यों की टीम ने जाकर पावर हाउस चौक स्थित बिजली विभाग कर्मचारी जय कुमार शर्मा के आवास पर पहुंची. उसके बाद वहां से कर्मचारी को निगरानी टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

घूस की सूचना पर गिरफ्तारी: निगरानी विभाग के अनुसार शहर के बिजली विभाग का क्लर्क तीस हजार रुपये घूस की रकम के साथ पकड़ा रंगे हाथों पकड़ा गया है. आगे बताया कि किसी सूचक के द्वारा इसके कारनामे की सूचना मिली थी. तभी कार्रवाई करते हमलोगों ने इसे घर से जाकर गिरफ्तार किया है. निगरानी ने जय कुमार शर्मा को हाजीपुर सर्किट हाउस में लेकर गए. वहां पर पूछताछ करने के बाद आगे की कार्रवाई जारी रखेगी.

10 सदस्यों की टीम ने की गिरफ्तारी: इधर, निगरानी विभाग ने बताया कि थोड़ी देर बाद जांच पड़ताल समाप्त हो जाएगी. जानकारी है कि निगरानी की टीम में 10 सदस्य शामिल थे. इसके पहले भी इस क्लर्क के खिलाफ शिकायत मिली है. तब जाकर निगरानी विभाग ने जांच शुरू की है.

Last Updated : Mar 16, 2023, 2:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details