बिहार

bihar

वैशाली: स्नान के दौरान गंगा में डूबने से दो युवकों की मौत

By

Published : Apr 21, 2021, 10:40 AM IST

बिदुपुर थाना अंतर्गत चेचर घाट पर स्नान के दौरान चार युवक गंगा में डूबने लगे. मौके पर मौजूद लोगों ने दो युवकों को बचा लिया. वहीं दो युवक पानी के तेज बहाव में बह हो गये. घटना की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों युवकों के शव को बरामद किया.

चेचर घाट पर डूबने से दो  की मौत
चेचर घाट पर डूबने से दो की मौत

वैशाली:जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के चेचर गंगा घाट पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब राम नवमी के अनुष्ठान के लिए पवित्र जल लेने आए चार युवक गंगा में स्नान के दौरान डूबने लगे. मौके पर मौजूद लोगों ने दो युवकों को बचा लिया. लेकिन दो युवक गंगा की तेज धारा में बह गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. लापता दोनों युवकों के शव को कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया.

इसे भी पढ़े: हनुमान मंदिर में बिना श्रद्धालुओं के हो रही है पूजा, भक्त कर रहे हैं ऑनलाइन दर्शन

जल भरने आए थे चारो युवक
गंगा नदी से बचकर निकले दो युवकों ने बताया कि राजापाकड़ थाना क्षेत्र के हरपुर हरदास तेलिया गांव में रामनवमी के लिए अनुष्ठान के लिए चारों युवक जल भरने गंगा घाट पर लगभग दस बजे पहुंचे थे. जहां स्नान के दौरान चारों युवक डूबने लगे. स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश लेकिन दो युवक पानी की तेज धारा में बह गये.

इसे भी पढ़े: कोरोना : अब बिना इंतजार के होगा दाहसंस्कार, 10 घंटे पहले हो रही है चिता तैयार

तेलिया गांव के रहने वाले थे मृतक
दोनों मृतक तेलिया गांव के राजा कुमार पिता, अवधेश सिंह और निशांत कुमार, पिता राजकुमार सिंह बताये जा रहे हैं. इस घटना से दोनों युवकों के परिवार में कोहराम मच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details