बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशालीः मवेशी नहलाने गईं दो सगी बहनों की डूबने से मौत

जिले के मुर्तुजापुर चिमनी भट्ठा के गड्ढे में डूब कर दो सगी बहनों की दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. दोनों सगी बहनें भैंस को नहलाने गड्ढे में गई थीं. उसी समय यह हादसा हुआ.

By

Published : Apr 21, 2021, 6:31 AM IST

Updated : Apr 21, 2021, 6:36 AM IST

डूबने से मौत
डूबने से मौत

वैशाली: जिले के महुआ अनुमंडल में पातेपुर थाना इलाके के राघोपुर नरसंडा पंचायत अंतर्गत मुर्तुजापुर चिमनी भट्ठा के पास बने गड्ढे में डूब कर दो सगी बहनों की मौत हो गई. दोनों बहनें अपने मवेशी को नहलाने के लिए गड्ढे के पास गई थी. इस दौरान छोटी बहन 17 वर्षीय रेणु कुमारी का पांव फिसल गया. वह गड्ढे में जा गिरी. उसे बचाने के लिए बड़ी बहन 19 वर्षीय धर्मशिला कुमारी पानी भरे गड्ढे में उतरी. लेकिन दोनों ही बहनें पानी में डूब गईं.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के दौरान 2 दोस्त डूबे, एक का शव बरामद, दूसरे की तलाश जारी

मौके पर पहुंचे ग्रामीण
इस घटना को देख आसपास खेल रहे बच्चों ने शोर मचाया. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. स्थानीय गोताखोरों की मदद से दोनों सगी बहनों के शवों को बाहर निकाला गया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

गड्ढे से पानी भरने गई थीं
परिजनों के मुताबिक दोनों बहनें मवेशी को नहलाने के लिए गड्ढे से पानी भरने गई थीं. जहां इस हादसे का शिकार हो गईं. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.
यह भी पढ़ें- नहर में डूबने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Last Updated : Apr 21, 2021, 6:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details