बिहार

bihar

UP के फतेहपुर में सड़क हादसा, वैशाली के रहने वाले दो लोगों की मौत

By

Published : Jun 29, 2020, 10:12 PM IST

यूपी के फतेहपुर में बिहार से गुरुग्राम के लिए जा रही एक तेज रफ्तार कार टायर फटने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

वैशाली
वैशाली

फतेहपुर/वैशाली:थरियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत बिलंदा कस्बे के पास एनएच-2 पर गाड़ी का टायर फटने से एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे कार सवार दो लोगों की मौत हो गई. अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

युवक की हालत गंभीर
जानकारी के मुताबिक कानपुर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार कार का टायर फट गया. जिसके बाद अनियंत्रित कार हाईवे पर खड़े एक खड़े ट्रक से टकरा गई. हादसे में कार सवार शमसेर और शहीद आलम उर्फ मुन्ना की मौत हो गई, जबकि अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से एक युवक की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

बिहार से गुरुग्राम जा रहे थे कार सवार
हादसे में घायल कार सवार सलीम ने बताया कि वह लोग जनपद वैशाली ( बिहार) के राजापाकड़ बंगारा चौक के रहने वाले हैं. वह हरियाणा के गुरुग्राम में टायर-पंचर की दुकान चलाते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह घर आए थे. अब पुनः वह लोग गुरुग्राम वापस जा रहे थे कि अचानक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं, सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि कार सवार दो लोगों की मौत हो गयी है. तीन लोग घायल हैं. घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details