बिहार

bihar

By

Published : Oct 5, 2019, 4:05 PM IST

ETV Bharat / state

वैशाली: सूखे कुएं में जहरीली गैस से 3 युवकों की मौत, मरने वालों में दो सगे भाई

जानकारी के मुताबिक गुरमियां गांव में खेलने के दौरान बॉल कुएं में गिरी जिसे लाने के क्रम में तीन युवक बारी-बारी से कुएं में गए और निकल नहीं पाए.

कुएं में गिरने से मौत

वैशाली:जिले के करतहां थाना क्षेत्र में कुएं में गिरने से तीन युवकों की मौत हो गई. मृतकों में दो सगे भाई बताए जा रहे हैं. यह हादसा खेल के दौरान हुआ. बॉल कुएं में गिरी जिसे लाने के क्रम में तीन युवक बारी-बारी से कुएं में गए और निकल नहीं पाए.

जानकारी के मुताबिक गुरमियां गांव में खेलने के दौरान बीरचंद्र राम की बॉल सूखे कुएं में जा गिरी. बॉल उठाने के लिए वह रस्सी के सहारे कुएं में गया और बेहोश हो गया. उसे बचाने के लिए बड़ा भाई शिवचंद्र राम और विजय पासवान भी कुएं के अंदर घुसे. बाद में वह भी बेहोश हो गए.

स्थानीय लोगों का बयान

खबर मिलते ही इलाके में अफरा-तफरी
इस हादसे की खबर मिलते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने रस्सी काटकर आनन-फानन में युवकों को बांस के सहारे ऊपर खींचा. कड़ी मशक्कत के बाद युवकों को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

परिजनों में मातम
घटना की सूचना मिलते ही युवकों के घर पर मातम पसर गया. परिजनों में चीख-पुकार मची हुई है. लोगों ने आशंका जाहिर की है कि कुएं में जहरीली गैस होने के वजह से युवक बेहोश हो गए होंगे और बाद में उनकी मौत हो गई. बहरहाल, स्थानीय लोगों में प्रशासन के खिलाफ गुस्सा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि घटना की सूचना देने के बावजूद भी पुलिस घंटों तक वहां नहीं पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details