बिहार

bihar

तेजस्वी यादव ने सुमो को बताया सृजन चोर, कहा- करोड़ों रुपये डकार कर भी सत्ता में

By

Published : May 1, 2019, 10:52 PM IST

जिले में पांचवे चरण में मतदान होना है. इसको लेकर नेता जनता को अपनी तरफ करने के प्रयास में जुटे हैं.

तेजस्वी यादव

हाजीपुर:हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के राजापाकड़ हाई स्कूल में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने सुशील मोदी को सृजन चोर कहा.


तेजस्वी यादव ने साथ यह भी कहा कि भाजपा और नीतीश कुमार ने झूठा केस बनाकर लालू यादव को जेल में बंद किया है. उन्होंने सीधे तौर पर एनडीए पर आरोप लगाया और सामने आने के लिए ललकारा.

'लालू के जेल में बंद कर जीत नहीं पाएंगे'
दरअसल, बतौर राजद स्टॉर प्रचारक तेजस्वी हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के राजापाकड़ में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. वहां उन्होंने नीतीश कुमार, सुशील मोदी समेत भाजपा पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि एनडीए को लगता है कि लालू यादव को जेल में बंद करके भाजपाइयों के मनसूबे सफल हो जाएंगे. लेकिन, ऐसा होने नहीं दिया जाएगा.

कार्यक्रम में बोले तेजस्वी यादव

पलटू चचा भगाओ के नारे लगवाए
तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर भी जमकर हमला बोलते हुए कहा की सुशील मोदी के परिवार वालों ने सृजन घोटाला करके करोड़ों रुपया डकार लिया है. इसके बावजूद वह सरकार में बने हुए हैं. वहीं उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से पलटू चाचा भगाओ के नारे लगवाए.
बहरहाल, पांचवे चरण के मतदान का दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे वैशाली जिले में नेताओं की चुनावी सभा जोर पकड़ती जा रही है. सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details