बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नॉमिनेशन कर सरकार बनाने का किया दावा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव राघोपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. इस मौके पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा और सरकार बनाने का दावा किया.

By

Published : Oct 14, 2020, 6:01 PM IST

Tejashwi Yadav filed nomination form from Raghopur assembly seat
Tejashwi YadaTejashwi Yadav filed nomination form from Raghopur assembly seatv fill nomination from Raghopur assembly constituency

वैशाली:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राघोपुर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन पर्चा भर दिया है. वहीं, नामांकन दाखिल करते के समय उनके साथ तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे. इस मौके पर उन्होंने राज्य में सरकार बनाने का दावा किया.

तेजस्वी यादव के नामांकन के दौरान भारी संख्या में आरजेडी समर्थक पहुंचे हुए थे. जिस वजह से सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. हालांकि कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी के समर्थन में जमकर नारे लगाए. वहीं, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर तंज कसा.

समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे तेजस्वी यादव

बेचारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ना तो बीजेपी से राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिलवा पाए और ना ही पटना यूनिवर्सिटी को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा मिला. हमारी सरकार बनी तो सभी शिक्षकों को नियमित करेंगे और समान काम के बदले समान वेतन देंगे. साथ ही 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी.- तेजस्वी यादव, नेता प्रतिपक्ष

पेश है रिपोर्ट

जनता ने दिया है पूरा समर्थन
इसके अलावा तेजस्वी यादव ने नित्यानंद राय के बयान को लेकर कहा कि कौन क्या कहता है. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. इस बार के चुनाव में हमारी सरकार बन रही है. बिहार की जनता ने महागठबंधन को पूरा समर्थन दे दिया है. जनता ने मूड बना लिया है कि एनडीए की सरकार को जड़ से उखाड़कर फेंक देना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details