बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेज प्रताप ने वैशाली के बाढ़ग्रस्त इलाकों का किया दौरा, लालू रसोई के जरिए लोगों को खिलाया खाना

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि राज्य सरकार सभी मोर्चों पर विफल है. किसी भी जरूरतमंदों को मदद नहीं पहुंच रही है. ऐसी विकट स्थिति में भी सरकार चुनाव को लेकर व्यस्त है. जनता पर ध्यान देने के बजाय सिर्फ वोट लेने की फिराक में है.

By

Published : Aug 2, 2020, 11:07 AM IST

Tej Pratap Yadav visits flood affected area in Vaishali
Tej Pratap Yadav visits flood affected area in Vaishali

वैशाली:बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने शनिवार को वैशाली जिले के बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा किया. बाढ़ पीड़ितों से उन्होंने मुलाकात की. उन्होंने बाढ़ग्रस्त गांव में लालू रसोई की शुरुआत करते हुए पीड़ितों को खाना खिलाया. इस दौरान वो सरकार पर जमकर आरोप लगाए.

बाढ़ प्रभावित एरिया का निरीक्षण करने पहुंचे तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव ने बकरीद के मौके पर बाढ़ में फंसे अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को भी खाना खिलाया. साथ ही उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में इस समय कोरोना महामारी और बाढ़ की स्थिति है, लेकिन राज्य सरकार सभी मोर्चों पर विफल है. किसी भी जरूरतमंदों को मदद नहीं पहुंच रही है. ऐसी विकट स्थिति में भी सरकार चुनाव को लेकर व्यस्त है. जनता पर ध्यान देने के बजाय सिर्फ वोट लेने की फिराक में है.

देखें रिपोर्ट

बाढ़ पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन
तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो बाढ़ पीड़ितों की हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं. इसी वजह से उन्होंने लालू रसोई की शुरुआत की है. यहां सभी बाढ़ पीड़ित परिवार को भोजन मिलेगा. बता दें कि तेज प्रताप से इस दौरे के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी ख्याल नहीं रखा. वहीं, तेज प्रताप खुद ने नाव पर सवार होकर बाढ़ में फंसे लोगों से मुलाकात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details