बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: भूमि विवाद में सरकारी शिक्षक की दबंगई, पड़ोसी के घर पर की फायरिंग

पन्ना कुमार पंकज का अपने पड़ोसी जितेंद्र राय से भूमि विवाद चल रहा है. इस को लेकर शिक्षक पन्ना कुमार पंकज अपने पड़ोसी जितेंद्र राय के घर पर हथियार के साथ पहुंचा और हथियार लहराते हुए गाली-गलौज की. इस दौरान फायरिंग भी की गई.

भूमि विवाद में सरकारी शिक्षक ने की फायरिंग

By

Published : Nov 10, 2019, 9:55 PM IST

वैशाली:जिले के राघोपुर दियारा इलाके के सैदाबाद में एक सरकारी शिक्षक की दबंगई की खौफनाक तस्वीर सामने आई है. जहां एक शिक्षक अपने बेटे और भतीजे के साथ मिलकर पड़ोसी के घर पर चढ़कर हथियार लहरा रहा है. इस दौरान फायरिंग भी की गई. साथ ही उसके बेटे और भतीजे भी हाथ में अवैध देसी कट्टा लहरा रहे हैं.


भूमि विवाद में हुई घटना
आरोपी शिक्षक पन्ना कुमार पंकज है. जिसका अपने पड़ोसी जितेंद्र राय से भूमि विवाद चल रहा है. इस को लेकर पन्ना कुमार पंकज अपने पड़ोसी जितेंद्र राय के घर पर हथियार के साथ पहुंचे और हथियार लहराते हुए गाली-गलौज की. इस दौरान फायरिंग भी की गई. जिसकी वजह से मौके पर अफरा तफरी मच गई.

पुलिस का बयान

गिरफ्तारी के लिए की जा रही छापेमारी
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक के घर पर छापेमारी की. लेकिन वह भाग निकला. पुलिस ने बताया कि इस दौरान आरोपी शिक्षक ने चौकीदार से भी बदतमीजी की. इस मामले में चौकीदार के बयान पर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चला रही है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details