बिहार

bihar

ETV Bharat / state

प्रिंसिपल ने छात्र को बेरहमी से पीटा, छात्र का हाथ बंधा फोटो वायरल

लालगंज में अवध बिहारी सिंह कॉलेज के प्राचार्य और कर्मियों ने इंटर फाइनल ईयर के छात्र की हाथ बांधकर पिटाई कर दी. जिसके बाद से छात्र लापता है.

By

Published : Oct 22, 2019, 10:34 AM IST

इंटर के छात्र की प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई

वैशालीः जिले के लालगंज में अवध बिहारी सिंह कॉलेज के प्राचार्य और कर्मियों पर इंटर के छात्र के साथ दबंगई करने का मामला प्रकाश में आया है. सेंटअप परीक्षा देने गए छात्र का हाथ बंधा फोटो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है. घटना के बाद से ही वह लापता है.

हाथ बांध कर बेरहमी से पिटाई
पीड़ित छात्र अवध बिहारी सिंह कॉलेज में इंटर फाइनल ईयर का छात्र है. वह रविवार को परीक्षा देने कॉलेज गया था. देर शाम तक जब छात्र घर नहीं लौटा तो परिजन उसे खोजने कॉलेज पहुंचे. जहां से कुछ पता नहीं चला. इसी बीच कॉलेज के कुछ छात्रों ने उन्हें बताया कि कॉलेज में प्रिंसिपल ने छात्र की हाथ बांध कर बेरहमी से पिटाई की है.

इंटर के छात्र की प्रिंसिपल ने की बेरहमी से पिटाई

प्रिंसिपल और कर्मियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज
हाथ बंधा फोटो वायरल होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. पूरी रात खोजबीन के बाद भी छात्र की कोई खबर नहीं मिली. पीड़ित के परिजनों ने थाने में प्रिंसिपल और तीन अन्य कर्मियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

अवध बिहारी सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल रत्नेश्वर प्रसाद सिंह

प्रिंसिपल ने स्वीकारी मारपीट की बात
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कॉलेज में पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है. कॉलेज के प्रिंसिपल रत्नेश्वर प्रसाद सिंह ने भी खुले तौर पर कि छात्र के साथ मारपीट करने और हाथ बांधने की बात स्वीकारी है. उन्होंने कहा कि छात्र बदमाश किस्म का था. जिसकी वजह से उसकी पिटाई की गई. छात्र के कॉलेज से गायब होने पर उन्होंने चुप्पी साध ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details