बिहार

bihar

वैशाली: सोनपुर रेल मंडल ने बुलाई अहम बैठक, कई सांसद करेंगे शिरकत

By

Published : Sep 5, 2019, 1:54 AM IST

बैठक में शामिल होने के लिए 13 सांसदों को आमंत्रित किया गया है. बैठक में रेलवे की चल रही योजनाओं की समीक्षा की जाएगी. जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में रेलवे के विकास के लिए सुझाव भी मांगे जाएंगे.

सोनपुर रेल मंडल

वैशालीः रेलवे में इन दिनों छोटे स्टेशनों से लेकर बड़े जंक्शनों पर जीर्णोद्धार चल रहा है. स्टेशनों के बाहरी लुक को वहां के ऐतिहासिक महत्व की चीजों को ध्यान में रखकर विकसित किया जा रहा है. साथ ही जनसुविधाओं पर भी जोड़ दिया जा रहा है. इसी के मद्देनजर सोनपुर रेल मंडल के विकास को लेकर डीआरएम कार्यालय के सभागार में गुरुवार को एक बैठक रखी गई है. इसकी अध्यक्षता पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी करेंगे. बैठक 11 बजे शुरू होकर 3 घंटे तक चलेगी. बैठक में सोनपुर रेल मंडल के विकास पर चर्चा की जाएगी. इसमें कई सांसदों के भी शिरकत करने की खबर है.

सोनपुर रेल मंडल परिसर

जनप्रतिनिधि देंगे सुझाव

बताया जा रहा है कि बैठक में शामिल होने के लिए 13 सांसद सदस्यों को आमंत्रित किया गया है. इसमें पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक एलसी त्रिवेदी, डीआरएम अनिल कुमार गुप्ता और सीनियर डीसीएम चंद्रशेखर कुमार सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहेंगे. बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है. बैठक में रेलवे की चल रही योजनाओं की समीक्षा की जाएगी. जनप्रतिनिधियों से उनके क्षेत्र में रेलवे के विकास के लिए सुझाव भी मांगे जाएंगे.

पूरी रिपोर्ट

13 सांसदों को आमंत्रण

बैठक में जनप्रतिनिधि के रूप में गिरिराज सिंह, नित्यानंद राय, रामविलास पासवान, पशुपति कुमार पारस, अजय निषाद, वीणा देवी, महबूब अली कैसर, अजय कुमार मंडल, राजीव प्रताप रूडी, दुलाल चंद्र गोस्वामी, कहकशां प्रवीण, रामनाथ ठाकुर, अहमद असफाक करीम आदि को आमंत्रित किया गया है. बताया जा रहा है कि 6 सांसदों ने गुरूवार को होने वाली बैठक में शामिल होने की सहमति दे दी है. इसमें रामनाथ ठाकुर, राजीव प्रताप रूडी, अजय निषाद, दुलाल चंद्र गोस्वामी, महबूब अली कैसर और वीणा देवी शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details